होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bharat Jodo Yatra: 50 दिन बाद राहुल के साथ मैदान में दिख सकती हैं प्रियंका गांधी,चुनावी समर में आएंगी नजर!

Bharat Jodo Yatra: 50 दिन बाद राहुल के साथ मैदान में दिख सकती हैं प्रियंका गांधी,चुनावी समर में आएंगी नजर!

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस नेता Rahul Gandhi की भारत जोड़ो यात्रा के 100 दिन पूरे हो गए. डेढ़ सौ दिनों के इस बड़े सफर के बाद बचे 50 दिन और उसके बाद का पूरा खांचा कांग्रेस ने की खींच दिया है. माना जा रहा है कि, राहुल गांधी की इस यात्रा के बाद प्रियंका गांधी राहुल के साथ चुनावी सफर में उतरेगी. कांग्रेस से जुड़े नेताओं का कहना है कि, इस यात्रा के बाद कांग्रेस आक्रामक रूप से चुनाव में राज्य में पार्टी के पक्ष में माहौल बनाएगी.

READ MORE:तवांग में भारत-चीन सेना के बीच झड़प के बाद पहली बार मेघालय और त्रिपुरा पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

अधिवेशन से लेकर रणनीतियों पर फोकस: 

Congress पार्टी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बाद की तैयारियां कर रही है. इन तैयारियों में कांग्रेस अधिवेशन से लेकर चुनावी रणनीति को आगे बढ़ाने पर फोकस किया जा रहा है. योजना यही है कि, जिस तरह से राहुल गांधी की यात्रा के दौरान लोगों को जनसमर्थन मिल रहा है. उसको आने वाले चुनाव में सीधे तौर पर उस से जोड़ा जाए.

इसके लिए बकायदा जिन राज्यों से कांग्रेस के भारत जोड़ो यात्रा निकली वहां के पार्टी नेताओं को पूरा डाटा एकत्रित करने को कहा गया है. कि राहुल गांधी से जुड़े लोगों से संपर्क किया जा सके. कांग्रेस से जुड़े नेता बताते हैं कि जैसे ही राहुल की यात्रा पूरी होगी उसके तुरंत बाद नई रणनीति के तहत पूरे देश में एक जनता से सीधे जुड़ने का एक और अभियान शुरू हो जाएगा.

READ MORE:भारत में अपनी जाति के बाहर शादी करने से हर साल होती है सैकड़ों हत्याएं : डीवाई चंद्रचूड़

अलग-अलग नेताओं को लगाने की योजना: 

हालांकि, अभी आधिकारिक रूप से इस बात को लेकर पार्टी हाईकमान ने कुछ नहीं कहा है. इसमें कई मोर्चे पर अलग-अलग नेताओं को लगाने की योजना है. जिसमें राहुल और प्रियंका के साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और महासचिव के साथ-साथ कई बड़े चेहरे भी मौजूद रहेंगे. जो देश के अलग-अलग राज्यों में जाकर कांग्रेस की नीतियों के बारे में सीधे जनता से संवाद करेंगे.

READ MORE:  संसद परिसर में FILM EMERGENCY की शूटिंग करना चाहती हैं कंगना रनौत


संबंधित समाचार