होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP LOKSABHA ELECTION 2024:  लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, पूर्व सांसद और 2 पूर्व विधायकों ने छोड़ा कांग्रेस का हाथ

MP LOKSABHA ELECTION 2024:  लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, पूर्व सांसद और 2 पूर्व विधायकों ने छोड़ा कांग्रेस का हाथ

MP LOKSABHA ELECTION 2024:  भोपाल। लोकसभा चुनाव को ले देके अब केवल अब 22 दिनों का वक्त बचा है, इसी चुनाव को लेकर बीजेपी, कांग्रेस समेत सभी पार्टियां ने अपनी रणनीति बना रही है। तो वहीं इस बार मध्य प्रदेश का लोकसभा चुनाव काफ़ी दिलचस्प होने वाला है, कुछ दिन पहले ही चुनाव आयोग के लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद पार्टियों ने अपनी तैयारियों में तेजी लाना शुरू कर दिया है।

एक बार फिर नेताओं का पार्टी छोड़ने का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। एक पूर्व सांसद और 2 पूर्व विधायकों ने कांग्रेस का हाथ छोड़ दिया है। जानकारी के मुताबिक पूर्व सांसद राम लखन सिंह, पूर्व विधायक निलेश अवस्थी और अजय यादव ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। 


1 .4 बार भिंड से सांसद रामलखन सिंह हुए बीजेपी में शामिल
2. बसपा के राष्ट्रीय स्टार प्रचारक हैं रामलखन सिंह
3. 4 बार भिंड से सांसद रामलखन सिंह हुए बीजेपी में शामिल
4. बसपा के राष्ट्रीय स्टार प्रचारक हैं रामलखन सिंह

इन नेताओं को सीएम मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पार्टी की सदस्यता दिलाई है। बता दें कि रामलखन सिंह भिंड से पूर्व सांसद रह चुके हैं। वहीं निलेश अवस्थी पाटन से पूर्व विधायक और पूर्व मंडी अध्यक्ष रह चुके है, और अजय यादव खरगापुर से पूर्व विधायक रह चुके है, पार्टी ज्वाइन कर इन नेताओं ने कहा कि हम सब मिलकर पीएम मोदी के नेतृत्व में काम करेंगे, बीजेपी ज्वाइन करने का एक ही आधार पीएम मोदी पर विश्वास है। आगामी लोकसभा चुनाव में सभी 29 सीटों पर कमल खिलाएंगे। 


संबंधित समाचार