होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

amritpal singh arrest operation: अमृतपाल सिंह का एक और नया CCTV वीडियो आया सामने, दिल्ली की सड़कों पर खुलेआम घूमता दिखा 

amritpal singh arrest operation: अमृतपाल सिंह का एक और नया CCTV वीडियो आया सामने, दिल्ली की सड़कों पर खुलेआम घूमता दिखा 

amritpal singh arrest operation: खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह अब तक पंजाब पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है इसी बीच उसका दिल्ली का एक नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है पुलिस से बचने के लिए इसमें अमृतपाल सिंह बिना पगड़ी के नजर आ रहा है उसने सनग्लासेस लगाए हुए थे और डेनिम जैकेट पहनी थी. सीसीटीवी कैमरे में उसके साथ उसके सहयोगी पापलप्रीत सिंह भी नजर आ रहा है. 

amritpal singh arrest operation: दोनों ने अपनी पहचान छुपाने के लिए नकाब पहन रखा था दिल्ली का यह सीसीटीवी वीडियो 21 मार्च का है पंजाब पुलिस ने 18 मार्च को पंजाब में अमृतपाल और उसके संगठन वारिस पंजाब दे के सदस्यों को खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी और अमृतपाल उसके बाद से फरार है. मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि अमृत पाल सिंह और पापलप्रीत सिंह हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले के रास्ते दिल्ली आए थे.

नेपाल भागने की फिराक में अमृतपाल: 
amritpal singh arrest operation: पुलिस ने इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है कि क्या वह अभी भी दिल्ली में छिपा हो सकता है या वहां से भाग गया है भारत के पड़ोसी देश नेपाल ने पहले ही अमृतपाल सिंह को अपनी निगरानी सूची में डाल दिया है क्योंकि वह नकली पासपोर्ट का उपयोग करके सीमा पार करने का प्रयास कर सकता है.


Read More: पीएम मोदी ने बीजेपी के नए आवासीय परिसर का किया उद्घाटन

Watch Latest News Videos: 

 


संबंधित समाचार