होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

चोरी की शक पर युवक से मारपीट, की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

चोरी की शक पर युवक से मारपीट, की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते 19 अप्रैल की रात्रि वार्ड क्रमांक 14 नेवरा निवासी दीपक यादव पिता दुकालू यादव उम्र 40 वर्ष जो की नेवर के ही वार्ड क्रमांक 12 बजरंग पारा में रात्रि में घूम रहा था, जहां  रात्रि में ही किसी ने उसे हाथ मुक्के लाठी डंडे से जमकर मारपीट की जिससे दीपक की  मृत्यु हो गई, 

 सुबह परिजनों को जानकारी होने पर परिजन दीपक को वार्ड 12 बजरंग पारा  घटनास्थल से तत्काल तिल्दा के सरकारी अस्पताल लाए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । साथ ही  मामले की जानकारी नेवरा पुलिस को दी गई, नेवरा पुलिस ने मामला कायम किया, साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया।

पोस्टमार्टम में उल्लेख किया गया कि मृतक युवक दीपक यादव  के शरीर पर काफी चोट के निशान थे, उसके साथ जमकर मारपीट की गई है और मारपीट से ही उसकी मृत्यु हुई है।

मामले में  नेवरा थाना प्रभारी जितेंद्र एसैया के निर्देशन में नेवरा थाना के प्रधान आरक्षक सिकरवार के द्वारा मामले की जांच की गई ,साथ ही मोहल्ले में कोई भी उक्त घटना की जानकारी देना नहीं चाहते थे जहां पर प्रधान आरक्षक सिकरवार ने इस पर तगड़ा काम किया,  तगड़ा मेहनत की साथ ही एक-एक सबूत जुटाया  एवं लोगों को निडर होकर घटना की जानकारी देने कहा,  जहां पर वार्ड के कुछ लोग आगे आए और उन्होंने बताया कि आरोपी युवक नवीन विश्वकर्मा के द्वारा हमारे मोहल्ले में चोरी करने आए हो कहते हुए मृतक दीपक यादव को हाथ मुक्के लाठी डंडा एवं किल जैसे नकली वस्तु से मारपीट किया जिससे उसकी मृत्यु हो गई ।

नेवर पुलिस ने आज शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और  विस्तृत पूछताछ की जा रही है। नेवरा पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक को आज गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है, देर शाम तक उक्त हत्या के मामले का खुलासा किया जा सकता है।


संबंधित समाचार