होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

POLITICAL NEWS; कुणाल चौधरी ने सरकार पर बोला हमला, कहा - BJP के सारे नेता लोकतंत्र को खत्म करने की कोशिश कर रहे

POLITICAL NEWS; कुणाल चौधरी ने सरकार पर बोला हमला, कहा - BJP के सारे नेता लोकतंत्र को खत्म करने की कोशिश कर रहे

भोपाल : लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में राजनीतिक सरगर्मिया तेज है। दूसरे चरण के चुनाव के बाद अब सभी पार्टी के दिग्गज नेताओं ने तीसरे चरण के चुनाव को लेकर तैयारी तेज कर दी है। तो वही सत्ता रूढ़ि पार्टी की छवि को ख़राब करने के लिए अलग अलग पार्टी के दिग्गज नेता लगातार बीजेपी पर निशना साध रहे है। इसी कड़ी में कांग्रेस के पूर्व विधायक कुणाल चौधरी ने बीजेपी पर आरोप लगते हुए कहा कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता डर का वातावरण  बना रहे है। 

डर का वातावरण बीजेपी के वरिष्ठ नेता बना रहे

बता दें कि आज कुणाल चौधरी ने प्रेसवार्ता कर सरकार पर जमकर हमला बोला। कुणाल चौधरी ने मध्य प्रदेश में बेरोजगारी को लेकर कई तरह के सवाल सरकार से किए। जिसमे उन्होंने कहा कि कल के मतदान के बाद जनता ने जिस तरीके से भारतीय जनता पार्टी को नकारा है हमारी लाडली बहनों ने भारतीय जनता पार्टी के क्रियाकलाप से उनकी सत्ता से झूठ से उनकी नफरत की बातों से उससे हमारी बहनें नाराज है कल का वोटिंग परसेंट में लगभग 11% बहनों का 2019 के वोटिंग परसेंट से कम हुआ डर का वातावरण बीजेपी के वरिष्ठ नेता बना रहे हैं। 

डर के माध्यम से लोकतंत्र को किया जा रहा  खत्म 

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शब्दों का चयन करके गए जिन वादे जिन गारंटीयों पर 14 18 19 फिर 2023 में जिन मुद्दों को लेकर यह आए थे उसके ऊपर एक भी बार जो ब्रह्म पूरे 5 साल फैलाया जाता है तो सिर्फ नफरत और घृणा और कैसे अब शब्दों का चयन किया जाए और कैसे डर के माध्यम से लोकतंत्र को खत्म किया जाए भारतीय जनता पार्टी के सारे नेता कोशिश करते हैं


संबंधित समाचार