होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Lokabha election 2024: कमलनाथ ने  सीएम के बयान पर क्यों कहा छिंदवाड़ा की जनता आपको कभी माफ़ नहीं करेगी

Lokabha election 2024: कमलनाथ ने  सीएम के बयान पर क्यों कहा छिंदवाड़ा की जनता आपको कभी माफ़ नहीं करेगी

Lokabha election 2024:  भोपाल। पूर्व सीएम कमलनाथ का सीएम के बयान पर ट्वीट किया। कमलनाथ ने X पर लिखा मैंने आज अख़बारों में पढ़ा कि मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव कह रहे हैं कि छिंदवाड़ा में सब गड़बड़ है।  यह छिंदवाड़ा वासियों का अपमान है, छिंदवाड़ा की अस्मिता के साथ खिलवाड़ है।  मुख्यमंत्रीजी आप छिंदवाड़ा के आदिवासी समाज को, छिंदवाड़ा के मेहनतकश नौजवान को, छिंदवाड़ा की सम्मानित माताओं और बहनों को, छिंदवाड़ा के मज़दूर और किसानों को गड़बड़ कह रहे हैं। छिंदवाड़ा के इस घोर अपमान के लिए आपको तत्काल छिंदवाड़ा की जनता से माफ़ी माँगनी चाहिए। हालाँकि इस कृत्य के लिए छिंदवाड़ा की जनता आपको कभी माफ़ नहीं करेगी।

जानकारी के लिए बता दें कि छिंदवाड़ा को एक सदी से कांग्रेस का गढ़ माना जाता है। आजादी के बाद से अबतक कांग्रेस यहां से केवल एक बार चुनाव में हार का सामना करना पड़ा है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ लोकसभा में इस सीट का नौ बार प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। इसके बावजूद सूबे के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने छिंदवाड़ा को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा अब कांग्रेस का गढ़ नहीं रहा।

एक सभा को संबोधित करते हुए सीएम यादव ने कहा था कि छिंदवाड़ा अब कांग्रेस का गढ़ नहीं रहा. यहां सबकुछ गड़बड़ है। यहां के लोगों ने आगामी लोकसभा में कांग्रेस के वर्चस्व को खत्म करने का फैसला किया है। जनता का रुझान अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के पक्ष में है। हम छिंदवाड़ा को एक आदर्श लोकसभा क्षेत्र के रूप में विकसित करेंगे।


बता दें कि सीएम मोहन यादव बीजेपी उम्मीदवार विवेक बंटी साहू के पर्चा दाखिल होने के बाद एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था ये बात कही. सीएम यादव ने आगे कहा कि कमलनाथ खुद को भगवान हनुमान का भक्त बताते हैं, लेकिन जब वह सूबे के मुख्यमंत्री थे, तो जामसांवली में हनुमान मंदिर के विकास में विफल रहे। भाजपा सरकार ने इस मंदिर को विकसित किया. सीएम ने कहा कि यहां कांग्रेस खेमे से कोई नहीं बचा। नकुल नाथ हारने वाले थे, लेकिन वो सिर्फ 37 हजार वोट से जीत सके। यह अंतर कुछ भी नहीं है।
 


संबंधित समाचार