होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Social Media पर खुले आम भिड़ गईं दो महिला IAS और IPS अधिकारी, जानें वजह...

Social Media पर खुले आम भिड़ गईं दो महिला IAS और IPS अधिकारी, जानें वजह...

Social Media में दो महिला अधिकारियों का विवाद खुलकर सामने आया है. यह मामला कर्णाटक का है जिसमें IPS अधिकारी डी रूपा ने IAS अधिकारी रोहिणी सिंधुरी पर गंभीर आरोप लगाया है.  उन्होंने उन्हें तीन पुरुष आईएएस अधिकारियों की कुछ तस्वीरें साझा की हैं।

पूरा मामला: 
IPS अधिकारी डी रूपा ने IAS अधिकारी रोहिणी सिंधुरी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह राजनेताओं से मुलाकात कर रही हैं. उन्होंने आगे कहा कि मैंने कई जगह पढ़ा है कि रोहिणी सिंधुरी विधायक सा रा महेश से मुलाकात की थी। यह पहली बार सुना है कि कोई IAS ऑफिसर अपनी ड्यूटी पर किसी विधायक या राजनीतिक व्यक्ति से मीटिंग में था।

READ MORE: मोरबी ब्रिज हादसे में गुजरात सरकार को SIT की पांच सदस्यों वाली टीम ने जारी की रिपोर्ट

रोहिणी सिंधुरी ने सभी आरोपों ठराया झुठा:
रोहिणी सिंधुरी ने IPS डी. रूपा के लगाए गए आरोपों को झूठा करार देते हुए कहा कि रूपा उनके खिलाफ झूठा और व्यक्तिगत निंदा अभियान चला रही हैं. मैं भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत कानूनी और अन्य कार्रवाई करूंगी। उन्होंने बताया कि मुझे बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया और व्हाट्सएप स्टेटस के स्क्रीनशॉट्स से तस्वीरें ली हैं। 

READ MORE:  RESERVE BANK महंगाई को अनुमानित दायरे में रखने के लिए हरसंभव उपाय करेगा: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण

IAS अधिकारियों के साथ तस्वीर साझा करने का आरोप: 

बता दें कि रूपा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर रोहिणी सिंधुरी की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने 2021 और 2022 में IAS अधिकारियों के साथ कथित रूप से इन तस्वीरों को साझा किया था। उन्होंने कहा कि ऑल इंडिया सर्विस कंडक्ट रूल्स के मुताबिक ऐसी तस्वीरें शेयर करना और इस तरह की बातचीत करना अपराध है।

READ MORE: पाकिस्तान के पाकिस्तानी तालिबान और पुलिस फोर्स के बीच मुठभेड़, TTP ने हमले जारी रखने की दी धमकी


Watch Latest News Video: 

 

 


संबंधित समाचार