होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

बदमाशों ने GM से की लूटपाट, शरीर पर पेचकस व हथौड़ी से किया वार

बदमाशों ने GM से की लूटपाट, शरीर पर पेचकस व हथौड़ी से किया वार

भारतीय खेल प्राधिकरण के GM धर्मपाल शर्मा से बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। बता दें की GM ग्रेटर नोएडा के डेल्टा-1 सेक्टर में रहते है। कार में लिफ्ट देकर बदमाशों ने GM से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। बाद में बदमाश उन्हें सड़क किनारे घायल हालत में फेंककर फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने एफआईआर दर्ज जांच शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी अभी तक फरार हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित धर्मपाल शर्मा ग्रेटर नोएडा के डेल्टा-1 सेक्टर में रहते हैं। सोमवार को मेट्रो स्टेशन के पास से कार में सवार बदमाशों ने उन्हें लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठा लिया। जैसे ही वह कार में बैठे, बदमाशों ने उनकी आंखों पर पट्टी बांध दिया। इसके बाद उनसे लूटपाट किया गया। बता दें बदमाशों ने पीड़ित की जेब में रखे 3 हजार रुपए, घड़ी और मोबाइल भी छीन लिया। 

लूटपाट के दौरान बदमाशों ने धर्मपाल के साथ जमकर मारपीट की और उन्हें तेज धारदार हथियार से जख्मी कर दिया। बदमाशों ने धर्मपाल के एटीएम से 11 हजार रुपये भी निकलवा लिए। जब उन्होंने एटीएम का पिन बताने से इनकार किया, तो उनकी पिटाई की। बदमाशों ने एटीएम का पिन जानने के लिए पीड़ित के शरीर पर कई जगह पेचकस व हथौड़ी से वार किया। लूटपाट के बाद उन्हें घायल हालत में सड़क से 130 मीटर दूर जाकर छोड़ दिया और मौके से फरार हो गए।

फिलहाल पुलिस बदमाशों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज की मदद ले रही है। उस एटीएम से भी फुटेज जुटाई जा रही है, जहां से बदमाशों ने पैसे निकाले हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामले की जांच जारी है।


संबंधित समाचार