होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

मातम में बदल गई रक्षा बंधन की खुशियां, पानी के तेज बहाव में बहा मारुति वैन में बैठा परिवार

मातम में बदल गई रक्षा बंधन की खुशियां, पानी के तेज बहाव में बहा मारुति वैन में बैठा परिवार

देवास। कल पूरा देश रक्षा बंधन को त्यौहार मना रहा था। लेकिन देवास जिले के एक परिवार में रक्षा बंधन की खुशियां मातम में बदल गई। एक गलती ने अकाल ही तीन लोगों को काल के गाल में समा दिया और एक महिला की तलाश अभी भी जारी है। 

आपको बता दें की जब कमलापुर में रहने वाला ये परिवार घर से दर्द में निकला था। इलाज कराने के लिए मारुति वैन से हाटपिपल्या पहुंच गया था। हाटपिपल्या से इलाज कराकर मारुति वैन में वापस लौट रहा परिवार खुश था। यह खुशी खुशी घर लौटने की थी, भाई-बहन का पवित्र त्यौहार रक्षा बंधन मनाने की थी। लेकिन वो खुशी कब मातम में बदल गई पता ही नहीं चला। 

दरअसल घर लौटने की जल्दी में पुल पर भरे पानी को भी पार करने की गलती ड्राइवर कर बैठा और फिर वहीं हुआ जिसका हमेशा डर होता है। ये सफर परिवाल के लिए काल बन कर इन पर टूट पड़ा। जैसे ही गाड़ी पुल के बीच आई, पानी का बहाव और तेज हो गया। पानी के तेज बहाव से वैन पानी में तैरती हुई दूर जाकर रुक गई। जिसके बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। लोगों की भीड़ में से दो युवकों ने हिम्मत जुटाकर नदी में छलांग लगा दिया। जैसे ही वैन के करीब दो युवक पहुंचे तभी पानी के तेज दबाव से गाड़ी बह गई। पुलिस और ग्रामीणों ने मिलकर वैन को ढूंढना शुरू कर दिया।

आपको बता दें की घटनास्थल के करीब 1 किलोमीटर दुर मौत का मंजर पसरा पड़ा था। मारुति वैन झाड़ियों में फस गई थी और दो लोगों का शव झाड़ियों में फस कर रह गए था। पुलिस और ग्रामीणों ने मिलकर शव और गाड़ी को निकाल लिया हैं। रात भर चले रेस्कयू में एक और शव बरामद कर लिया गया है। लेकिन अभी भी एक महिला की तलाश जारी है।


संबंधित समाचार