होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

इंदौर लोकसभा : अक्षय बम को बीजेपी में लाने के बाद भाजपा का टूटा सपना, लगा झटका!

इंदौर लोकसभा : अक्षय बम को बीजेपी में लाने के बाद भाजपा का टूटा सपना, लगा झटका!

इंदौर लोकसभा : मध्यप्रदेश की राजनीति में अभी भी उठपठक जारी है। बीते दिन बीजेपी ने इंदौर लोकसभा में खेला कर दिया। बीजेपी ने कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम को अपने पाले में करके कांग्रेस को तगड़ा झटका दे डाला, बीजेपी ने भले ही बम को बीजेपी में शामिल करा लिया, लेकिन भाजपा ने जो संपना संजोकर रखा था, वह टूट गया। भाजपा अक्षय बम के नामांकन वापसी और बीजेपी में शामिल कराने का जश्न कुछ ही देर माना पाई। 

दरअसल, बीजेपी इंदौर लोकसभा में गुजरात के सूरत की तरह खेला करना चा​हती थी। भाजपा की इंदौर लोकसभा में निर्विरोध निर्वाचन की उम्मीद लगा थी। अक्षय बम के नामांकन वापस लेने के बाद 8 प्रत्याशियों ने भी नाम वापस लिए। भाजपा को पूरी उम्मीद थी कि आखिरी समय तक बाकी उम्मीदवार भी अपना नाम वापस ले लेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका और अभी भी 18 उम्मीदवार मैदान में डटे हुए है।  

बीजेपी का संजोकर रखा सपना पूरा चकना चूर हो गया। बीजेपी की मास्टर प्लान पूरी तरह से फैल हो गया। अब इंदौर में चुनाव तो होगा। बता दें कि इंदौर में आखिरी चौथे चरण 14 मई को मतदान होगा। अब देखना होगा की इंड़ी गठबंधन इंदौर में किस प्रत्याशी का सपोर्ट करता है। जिस तहर से खजुराहो में सपा उम्मीदवार मीरा यादव का नामांकन रद्द होने के बाद निर्दलीय प्रत्याशी आरबी प्रजापति का इंडी गठबंधन सपोर्ट कर रही है। 


संबंधित समाचार