होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CG Lok Sabha : भाजपा विधायक रिकेश सेन किसकी गर्दन काटने बात कर रहे, जानिए 

CG Lok Sabha : भाजपा विधायक रिकेश सेन किसकी गर्दन काटने बात कर रहे, जानिए 

CG Lok Sabha Election:  छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनावों के बीच भाजपा विधायक रिकेश सेन ने ऐसा बयान दे डाला, जिसे सुनकर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट को अच्छा नहीं लगा। पायलट ने अपनी आपत्ति जताई है। वैशालीनगर में भाजपा विधायक रिकेश सेन ने अपने एक बयान में कहा है कि देश में कई भी धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश करे तो उसकी गर्दन काटकर रख देना। धर्म की रक्षा के लिए जान देना पड़े तो जान भी दे देना, लेकिन धर्म को कभी बदलने नहीं देना। 

रिकेश पर भड़के पायलट

बीजेपी विधायक रिकेश सेन के इस बयान के बाद से प्रदेश की राजनीति में बवाल मचा हुआ है। रिकेश के बयान को लेकर कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट ने कहा है कि भाजपा विधायक रिकेश सेन के धर्मांतरण करने वालों का सिर काट देना चाहिए वाले बयान पर चुनाव आयोग को संज्ञान लेना चाहिए। इस तरीके से धर्म, जाति और बिरादरी की बात करने से स्वस्थ्य लोकतंत्र की अच्छी परंपरा स्थापित नहीं हो रही है। बीजेपी विधायक के विवादित बयान से पता चल रहा है कि भाजपा में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। तीसरे फेस का चुनाव बचा हुआ है। इस बीच ये बयान आना आपत्तिजनक है।

रिकेश का कांग्रेस से सवाल 

विधायक रिकेश सेन अपने बयान पर कायम है। उनका कहना है कि छत्तीसगढ़ में पिछले 5 साल में कांग्रेस की सरकार में धर्म परिवर्तन करने मुहिम चल रही थी। आपको बता दें​ कि छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी-कांग्रेस नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर जारी है। ऐसे में एक बार फिर भाजपा विधायक के इस विवादित बयान से प्रदेश में सियासत शुरू हो गई है। आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण में 7 सीटों पर मतदान होना है। मतदान से पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी और प्रियंका ने मोर्चा संभाला हुआ है। 


संबंधित समाचार