होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

महिला मैनेजर की हैवानियत कैमरे में हुई कैद,बच्चियों की बेरहमी से पिटाई करती हुई आई नजर, कांकेर विधायक ने घटना को बताया निंदनीय, देखें वीडियो...

महिला मैनेजर की हैवानियत कैमरे में हुई कैद,बच्चियों की बेरहमी से पिटाई करती हुई आई नजर, कांकेर विधायक ने घटना को बताया निंदनीय, देखें वीडियो...

Chhattisgarh news: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली हैवानियत से भरी एक वीडियो सामने आ रही है जिसमें एक महिला दो छोटे- छोटे बच्चियों को बेरहमी से पीटते हुए नजर आ रही है. यह घटना कांकेर के शिवनगर के दत्तक ग्रहण केंद्र का है, जहाँ महिला दो बच्चियों के बाल पकड़कर पीठ पर जोर जोर से मुक्के मार रही है उन्हें नीचे  पटक रहे है. इस घटना का पूरा वीडियो सामने आया है. ये बेरहम महिला दत्तक ग्रहण केंद्र की प्रोग्राम मैनेजर सीमा द्विवेदी है। इस वीडियो को देखने के  गुस्सा फुट रहा है. और अधिकारीयों का सामने आ रहा है. 

विधायक शिशुपाल शोरी ने बताया निंदनीय:
कांकेर के एडॉप्शन सेंटर में बच्चों की मारपीट के मामले में सख्त कार्यवाही की मांग की जा रही है वहीं स्थानीय विधायक शिशुपाल शोरी ने निंदनीय घटना बताया है ।उन्होंने कहा कि "इस मामले कि शिकायत दिसम्बर 2022 में की गई थी और तत्कालीन महिला एवं बाल विकास अधिकारी के द्वारा क्यों मामले को दबाया गया इस भी जांच के बाद कार्यवाही होनी चाहिए ।"


कलेक्टर डॉ प्रियंका शुक्ला  बोलीं आज ही FIR दर्ज की जाएगी:
वहीं इस संबंध में कांकेर कलेक्टर डॉ प्रियंका शुक्ला ने कहा है कि जैसे ही बच्चों की मारपीट वाली वीडियो सामने आई है तत्काल महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा संचालनालय के अधिकारियों की टीम द्वारा  उक्त संस्था का औचक निरीक्षण किया है । तथा संचनालय के अधिकारियों द्वारा जांच के बाद घटना के संबंध में बयान भी दर्ज किए हैं। जांच का प्रतिवेदन जैसे ही जिला प्रशासन को मिलेगा संस्था के विरुद्ध  और कर्मचारी के विरुद्ध आज ही एफ आई आर दर्ज की जाएगी। बता दें इस दत्तक ग्रहण केंद्र का संचालन  "प्रतिज्ञा विकास संस्था" दुर्ग के द्वारा किया जा रहा है।

देखें वीडियो: 

read more: महाभारत के 'शकुनि मामा' का हुआ निधन, 10 दिनों से आईसीयू में चल रहा था इलाज

 


संबंधित समाचार