होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

 20 साल से मवेशियों का तस्करी कर रहा तस्कर, बाड़ें में गायों को बंद कर भागा, 24 गायों ने तोड़ा दम  

 20 साल से मवेशियों का तस्करी कर रहा तस्कर, बाड़ें में गायों को बंद कर भागा, 24 गायों ने तोड़ा दम  

CHHATISGARH: दरअसल पूरा मामला छत्तीसगढ़ के पथरिया से है जहाँ छेदी राम का बाड़ा है वहां वो 20 सालों से मवेशियों की तस्करी कर रहा था. छेड़ी राम अपने गायों को बाड़े में बंद कर अपने रिश्तेदार के घर चले गया.

जिससे शनिवार को पड़ोसियों को कुछ गलत लगने पर पुलिस को बुलाया गया तो देखा गया कि 3 गाय सामने ही दम तोड़  चुके थे और अंदर जाने पर 17 और बढ़कर 24 गायों का शव मिला जिसे देख डॉक्टर को बुलाया गया वहां देखा गया कि कीचड़ में गायों के शव मिले, किसी भी गायों के लिए न तो खाने की व्यवस्था  थी और न ही पानी की. छेदी राम को खोजा गया पर वो फरहार हो गया है पुलिस छेदी राम कि तलाश कर रही है. 

भारत देश जहां गाय को गौ माता माना जाता है उनकी पूजा की जाती है वहा बेजुबान पशुओं के साथ ऐसे हरकत करने और 24 मवेशियों की जान जाने पर छेदी राम के ऊपर पशु क्रूरता के तहत धाराएं लगाकर गिरफ्तारी के लिए तलाश की जा रही है 

चेतावनी देकर छोड़ दिया गया था पर कार्रवाई नहीं: पार्सद 

पथरिया वार्ड 14 के पार्सद प्रकाश राय ने बताया कि गायों की तस्करी पर कई बार चेतावनी दिया गया था पर कोई कार्रवाई ना होने पर आज 24 गायों की जान चले गयी।  

जाँच शुरू कर चुकी है पुलिस:

पुलिस इस मामले में जाँच शुरू कर चुकी है एवं छेदी राम की तलाश पर लगी हुयी है छेदीराम के रिश्तेदारों में 3 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. 
 


संबंधित समाचार