होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

WANTED श्रीकांत त्यागी : गिरफ़्तारी के बाद बोला वो महिला मेरी बहन जैसी, पत्नी ने BJP को लेकर कहा ये

WANTED श्रीकांत त्यागी : गिरफ़्तारी के बाद बोला वो महिला मेरी बहन जैसी, पत्नी ने BJP को लेकर कहा ये

NOIDA : देश भर में किरकिरी मचा चुके त्यागी ने अब पकडे जाने के बाद सौम्य व्यवहार अपना लिया है, किसी संत की तरह मीठी भाषा में बोलते हुए श्रीकांत ने जेल जाने से पहले मीडिया से कहा महिला मेरी बहन जैसी है। निश्चित रूप से मुझसे गलती हो गई है। गुस्से में आकर मैंने अभद्र शब्द बोल दिए थे। बाद में इसका अहसास हुआ। इस तरह की भाषा का इस्तेमाल किसी के लिए नहीं करना चाहिए। जो हुआ, उसका मुझे खेद है।'

श्रीकांत की पत्नी के गंभीर आरोप, पुलिस ने हिरासत में मेरे साथ अभद्र व्यवहार किया

दरअसल श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के बाद पत्नी अनु त्यागी को पुलिस पूछताछ के लिए थाने ले गई थी। वहां से लौटने के बाद त्यागी की पत्नी अनु ने बुधवार को कहा, मुझे 3 दिन तक पुलिस कस्टडी में रखा गया, रविवार दोपहर वापस घर आई हूं। मेरे साथ थाने में अभद्र व्यवहार किया गया। मैं शब्दों में उस प्रताड़ना को बयां नहीं कर सकती। हर तरीके की बदतमीजी–बदसलूकी मेरे साथ की गई। मैं थाने में थी और मेरे दोनों बच्चे घर में अकेले रहे।'

श्रीकांत की पत्नी ने कहा- ये सब देन सांसद महेश शर्मा की

श्रीकांत की पत्नी ने आरोपों की कड़ी में संसद को भी घसीट लिया उनके कहे अनुसार ये सब देन सांसद महेश शर्मा की है। सांसद के कहने पर ही पुलिस हमारे साथ ऐसा दुर्व्यवहार कर रही थी। मेरे पति की गिरफ्तारी नहीं हुई, उन्होंने सरेंडर किया है। वो तो पहले ही दिन सरेंडर कर देते लेकिन जिस तरह से पुलिस ने मुझे, ड्राइवर सहित सभी करीबियों को थाने में बैठा लिया, हम एक दुसरे से संपर्क नहीं कर पाए और इसलिए हम उन तरीकों को फॉलो नहीं कर पाए, जो न्याय के लिए बनाए गए हैं। इसलिए सरेंडर करने में देरी हुई है।

भगोड़े श्रीकांत का शातिर अंदाज

नोएडा पुलिस ने दो FIR कॉपी में लिखा, श्रीकांत की गिरफ़्तारी के साथ ही उसके पास से चार गाड़ियां रिकवर हुई हैं, जिसमें दो फॉर्च्यूनर, एक टाटा सफारी और एक होंडा सिविक हैं। दो गाड़ियों पर इसने फर्जी ढंग से उत्तर प्रदेश सरकार और सरकारी मोनोग्राम छपवा रखा था। पूर्व कैबिनेट मंत्री और सपा के वरिष्ठ नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के जरिए श्रीकांत ने लखनऊ सचिवालय का विधायक लिखा एंट्री पास हासिल कर लिया था। सामान्य तौर पर यह कार एंट्री पास सिर्फ विधायकों को मिलता है।

नोएडा पुलिस ने श्रीकांत पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। गिरफ्तारी के लिए 10 से ज्यादा पुलिस टीमें लगाईं गई थीं। मारपीट में पकड़े गए श्रीकांत के 6 लड़कों को जेल भेजा जा चूका है।


संबंधित समाचार