होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP NEWS: उंगली पर स्याही दिखाओं मुफ्त नास्ता पाओ, फूड मार्केट्स में इस दिन रहेगी विशेष छूट, फर्स्ट टाइम वोटर्स को विशेष ऑफर

MP NEWS: उंगली पर स्याही दिखाओं मुफ्त नास्ता पाओ, फूड मार्केट्स में इस दिन रहेगी विशेष छूट, फर्स्ट टाइम वोटर्स को विशेष ऑफर

भोपाल :देशभर में इन दिनों लोकतंत्र के महापर्व की धूम चारों तरफ देखने को मिल रही है। पहले चरण का मतदान पूरा होने के बाद अब प्रशासन दूसरे चरण के चुनाव की तैयारी में जुट गई है। तो वही मतदाताओं को जागरूग करने के लिए प्रशासन लगातार अलग अलग तरह के पतरे अपना रही है। इसी कड़ी में अब वोटिंग दर को बढ़ाने के लिए वोटर्स को मुफ्त नास्ता देने की पहल शुरू की गई है। जहां पर लोगों को उंगली पर स्याही का निशान दिखाने पर पोहा-जलेबी और आइसक्रीम  मिलेगा। 

ऑफर सिर्फ मतदान के दिन रहेगी वैलिड 

बता दें कि यह ऑफर सिर्फ मतदान के दिन के लिए वैलिड है। जहां पर हाथ में वोटिंग का निशना दिखाने पर ही लोगों को यह विशेष छूट दी जाएगी। यह स्कीम फ़िलहाल  इंदौर के छप्पन समेत सभी फूड मार्केट्स में जारी रहेगा। जहां पर लोगों को मतदान करने पर फ्री आइसक्रीम, पोहा-जलेबी, कोल्ड ड्रिंक्स के साथ-साथ अन्य भी कई आइटम उपलब्ध कराए जाएंगे । इन ऑफरों में विभिन्न कैटेगरीज़, टाइमिंग्स का चयन किया गया है। 

फर्स्ट टाइम वोटर्स को मिलेगी आइसक्रीम फ्री

इतना ही नहीं जो युवा पहली बार वोट देने जा रहे हैं उनके लिए भी एक विशेष ऑफर हैं। दरअसल जो युवा और वरिष्ठ नागरिक वोटिंग के दिन सुबह 9 बजे के पहले वोटिंग करते हैं, उन्हें पोहा, जलेबी के साथ आइसक्रीम भी खिलाई जाएगी। फ़िलहाल जिला प्रशासन के साथ कई प्रमुख स्थानों ने इस खास पहल को सहमति दी है। ताकि बढ़ चढ़कर लोग मतदान करें। यह ऑफर खास तौर पर 13 मई के लिए निकाला गया है। 
 


संबंधित समाचार