होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Sangh chief Mohan Bhagwat : संघ प्रमुख मोहन भागवत ने पतंजलि योग पीठ में संन्यास दीक्षा महोत्सव को किया संबोधित, भगवा रंग को बताया देश की शान

Sangh chief Mohan Bhagwat : संघ प्रमुख मोहन भागवत ने पतंजलि योग पीठ में संन्यास दीक्षा महोत्सव को किया संबोधित, भगवा रंग को बताया देश की शान

Sangh chief Mohan Bhagwat : राष्ट्रीय स्वयंसेवक प्रमुख मोहन भागवत ने हरिद्वार में पतंजलि योगपीठ में संन्यास दीक्षा महोत्शव को संबोधित किया है वहां उन्होंने  कहा है की भगवा रंग देश की शान है।

READ MORE : मध्यप्रदेश में सातवां वेदर डिस्टर्बेंस हुआ एक्टिव, फिर बदलेगा मौसम, कहीं बिजली तो कहीं वर्षा की संभावना

और आगे कहा है की हम भगवा रंग धारण कर देश की शान बढाने का काम कर रहे है। संघ प्रमुख मोहन भागवत के साथ कार्यक्रम में योगुरु बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण भी उपस्थित थे। बुधवार को संन्यास दीक्षा महोत्सव को  संघ प्रमुख मोहन भगवत ने उद्बोधित करते हुए मंच से कहा ही की भगवा रंग हमारे देश की शान है। और आज आप भगवा रंग धारण करके देश की शान बढाने जा रहे है।

READ MORE : राज्य की सुगन्धित फसल प्रजाति नगरी दुबराज को मिला जीआई टैग, प्रदेश की पहचान है यह फसल

यह देश की कसौटी पर हमेशा खरा उतरा है और बाकी सब कुछ में बदलाव आ गया है, भगवा पहले भी था आज भी है और आने वाले कल में भी होगा।  हमें अपने चरित्र से लोगों को समझाना होगा। सनातन धर्म को किसी कार्तिफिकाते की आवश्यकता नहीं है। इसके बाद बाबा रामदेव ने भी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा है की भारत के एजुकेशन प्रणाली का महर्षि दयानंद, स्वामी विवेकानंद, महात्मा गांधी सभी कर्न्तिकारियों के सपने को आजादी के 75 वर्ष बाद भी पतंजलि पूरा कर रहा है। रामनवमी पर बाबा रामदेव आज वीआईपी घाट पर सैकड़ों युवाओं को सन्यांस की दीक्षा देने वाले है ।       

Latest News Video देखें: 

 

 

 


संबंधित समाचार