होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

IPL 2023 में नहीं खेलने पर भी ऋषभ पंत को मिलेगी पूरी सैलरी, जानें क्या है नियम...

IPL 2023 में नहीं खेलने पर भी ऋषभ पंत को मिलेगी पूरी सैलरी, जानें क्या है नियम...

IPL 2023: टीम इंडिया के बल्लेबाज़ ऋषभ पंत को अब आगे ट्रीटमेंट के लिए मुमुबाई शिफ्ट कर दिया गया है. बता दें 30 दिसंबर को पन्त दिल्ली से अपने घर लौट रहे थे जिसके दौरान उनका एक्सीडेंट हो या और उन्हें गंभीर चोटें लगी. 

वर्तमान में BCCI पन्त की जरूरतों को पूरा ख्याल रखा है. मगर इस बीच एक सवाल यह है कि IPL नहीं खेलने पर क्या पंत को पूरी सैलरी मिलेगी? साथ ही यह सवाल भी आता है कि क्या उन्हें BCCI कॉन्ट्रैक्ट के पूरे पैसे मिलेंगे? बता दें ऋषभ पंत को एक IPL के लिए 16 करोड़ रुपये दिए जाते हैं. और BCCI से करार के अनुसार उन्हें पांच करोड़ रुपये सालाना मिलते हैं।

READ MORE: जब प्यार किया तो डरना क्या... गाना तो सुना ही होगा आपने लेकिन क्या आपने सुना है जब प्यार किया तो GENDER क्या... LGBT के प्राइड मार्च से वायरल एक तस्वीर जानते हैं पूरा मामला....

अब जानते हैं क्या कहता है नियम....
सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में आने वाले सभी क्रिकेटर्स का इन्श्योरेंस पहले ही कराया जाता है। जिसके अनुसार BCCI के मुताबिक अगर कोई खिलाडी चोट के चलते IPL नहीं खेल पता है तो ऐसे में उसे पुरे पैसे मिलते हैं. फ्रेंचाइजी टीम वह पैसा नहीं देती है, बल्कि इंश्योरेंस कंपनी इसका ध्यान रखती है।

READ MORE: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने नए वर्ष में किसानों को दिया कर्जमाफी का उपहार, जारी हुए आदेश

ऋषभ पंत का 2023 आईपीएल खेलना नामुमकिन:
25 साल के ऋषभ पंत का इस वर्ष IPL में खेलना एकदम नामुमकिन नजर आ रहा है. साथ ही पंत एशिया कप 2023 और ICC World Cup अक्टूबर-नवंबर में खेला जाना है।

READ MORE: अगर नोट पर कुछ भी लिखा तो वो नहीं चलेगा... इस वायरल पोस्ट पर सरकार का आया जवाब


latest news Videos यहां देखें:  

 


संबंधित समाचार