होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Raipur News :राज्यपाल को कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन, पहले केंद्र की नीतियों के खिलाफ घेरा राजभवन

Raipur News :राज्यपाल को कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन, पहले केंद्र की नीतियों के खिलाफ घेरा राजभवन

रायपुर। अदाणी समूह के समर्थन में केंद्र की नीतियों के खिलाफ कांग्रेस ने सोमवार को राजभवन मार्च से पहले अंबेडकर चौक पर एक सभा की। सभा में पीसीसी प्रभारी कुमारी शैलजा, मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल सहित कांग्रेस के अन्‍य पदाधिकारी पहुंचे।

मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने सभा को संबोधित करते हुए अडाणी मामले को लेकर केंद्र सरकार को जमकर कोसा। उन्‍होंने कहा, अडाणी मामले की जांच ईडी क्‍यों नहीं करती। सरकारी एजेसियों पर केंद्र सरकार का कब्‍जा है। जहां करोड़ों का घोटाला, वहां ईडी नहीं जाती है। एसबीआई और एलआईसी में जनता का पैसा है। केंद्र ने एसबीआई और एलआईसी का पैसा अडाणी को दिया है। सभा के बाद राजधानी के अंबेडकर चौक में धरने के बाद कांग्रेसी राजभवन जाकर राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा। इस कार्यक्रम में कांग्रेस के ब्लाक से लेकर प्रदेश स्तर तक के पदाधिकारी शामिल हुए।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा सरकार की अदाणी के पक्ष में कोनी कैपिटलिज्म नीति के कारण देश का नुकसान हो रहा है। गहरे आर्थिक संकट के समय भाजपा की मोदी सरकार देश की महत्वपूर्ण बुनियादी ढांचे को अदाणी समूह को बेच रही है और एसबीआइ व एलआइसी जैसी सार्वजनिक संस्थाओं में गरीब और मध्यम वर्ग के करोड़ों लोगों की बचत जोखिम में है। इसके विरोध में सुबह 11 बजे अंबेडकर चौक में प्रदेश कांग्रेस के बैनर तले राजभवन मार्च का आयोजन किया गया है। इस मौके पर छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी सैलजा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित तमाम कांग्रेसी नेता मौजूद रहेंगे।


संबंधित समाचार