होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

पेट्रोलिंग टीम पर हमला, सिपाही पर घोंपा चाकू, भाजपा नेता समेत 4 आरोपी गिरफ्तार

पेट्रोलिंग टीम पर हमला, सिपाही पर घोंपा चाकू, भाजपा नेता समेत 4 आरोपी गिरफ्तार

भिलाई. पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला मामले में भाजपा नेता प्रवीण विश्वाल समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. भिलाई में स्मृति नगर के सूर्या माल के पास हंगामा किए जाने की जानकारी मिलने पर बीती रात मौके पर पहुंचे पुलिस वालों से कुछ आरोपियों ने मारपीट की. एक आरोपी ने स्मृति नगर चौकी के एक सिपाही पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया. घटना के बाद सिपाही को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं आज सोमवार की सुबह पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उनके खिलाफ गाली गलौज, मारपीट और हत्या का प्रयास की धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है. आरोपियों में एक भाजपा नेता प्रवीण विश्वाल भी शामिल है. वो हाल ही में हुए निगम चुनाव में भाजपा की टिकट से पार्षद का चुनाव भी लड़ चुका है. लेकिन वे चुनाव हार गए. प्रवीण विश्वाल भाजपा के जिला महामंत्री बताये जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक रविवार की रात को सूर्या माल चौक जुनवानी के पास कुछ लड़के आपस में विवाद कर रहे थे. इसकी जानकारी लगने पर इसमें स्मृति नगर चौकी के सिपाही सविंदर सिंह, विवेक सिंह, राधेश्याम चंद्राकर, तुषार और जी लक्ष्मी वहां पहुंचे. उन्होंने विवाद कर रहे लोगों को समझाइश देने की कोशिश की तो आरोपियों ने सिपाहियों से विवाद शुरू कर दिया.


संबंधित समाचार