होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Pak threat to India : बिलावल भुट्‌टो के बयान के बाद अब पाकिस्तानी मंत्री ने दी भारत को परमाणु हमले की धमकी

Pak threat to India : बिलावल भुट्‌टो के बयान के बाद अब पाकिस्तानी मंत्री ने दी भारत को परमाणु हमले की धमकी

Pak threat to India : पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्‌टो जरदारी ने बयान दिया था कि ओसामा बिन लादेन तो मर गया, लेकिन गुजरात का कसाई अभी जिंदा है और वह भारत का प्रधानमंत्री है। जिसके बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ गया है। पाकिस्तान की शहबाज सरकार की मंत्री शाजिया मर्री ने भारत को परमाणु हमले की धमकी दी है।

READ MORE : दो दिनों से लापता 8 वर्षीय बालक की मिली लाश, गला दबाकर की गई है हत्या

शाजिया ने कहा कि हमने एटम बम खामोश बैठने के लिए नहीं बनाया है। मालूम हो कि भारत में पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्‌टो जरदारी के बयान का तीखा विरोध हो रहा है। बिलावल के समर्थन में की गई प्रेस कांफ्रेंस में शाजिया ने कहा, ‘पाकिस्तान जवाब देना जानता है। पाकिस्तान वह मुल्क नहीं है जो एक थप्पड़ के नतीजे में दूसरा गाल आगे करेगा। शाजिया ने कहा कि यदि भारत की ओर से कोई एक्शन हुआ तो उसका जवाब दिया जाएगा। शाजिया ने आगे कहा, ‘मैंने कई फोरम पर मोदी सरकार के भेजे गए डेलीगेट्स का मुकाबला किया है।' भारत को यह नहीं भूलना चाहिए कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है। हमारा न्यूक्लियर स्टेटस चुप रहने के लिए नहीं है। जरूरत पड़ने पर हम पीछे नहीं हटेंगे। शाजिया ने कहा कि भारत के मंत्री ने यूएन में कहा है कि पाकिस्तान आतंक का केंद्र है। यह सब उनका एक प्रोपेगेंडा है। यह सिर्फ आज का नहीं है।

READ MORE : भारतीय करेंसी नोटों पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के अलावा इनकी भी छपती है तस्वीर, आइए जानते हैं...

हम विपक्ष में होते हैं तब भी हम लड़ते हैं। हमें अपने मुल्क की रक्षा भी करनी और देश के खिलाफ गलत प्रोपेगेंडा की साजिश को भी बेनकाब करना है। अगर आप बार-बार पाकिस्तान पर आरोप लगाते रहेंगे, तो पाकिस्तान चुपचाप सुनता नहीं रह सकता। ऐसा नहीं होगा।

latest news Videos यहां देखें:

 


संबंधित समाचार