होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

NIT RAIPUR: राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान के तीन छात्रों को US की कंपनी ने दिया 55 लाख का पैकेज ऑफर

NIT RAIPUR: राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान के तीन छात्रों को US की कंपनी ने दिया 55 लाख का पैकेज ऑफर

NIT RAIPUR: राष्ट्रीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान, रायपुर के तीन छात्रों को US की कंपनी ने 55 लाख के पैकेज के साथ जॉब ऑफर किया है. तीन छात्रों को  US के वैश्विक तकनीकी दिग्गज एडोब में Technical Staff-1 के सदस्य के रूप में नौकरी ऑफर की गई है. 

स्टूडेंट का पहचान इस तरीके से है:
National Institute of Technology Raipur के अंतिम वर्ष के कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग के स्टूडेंट साहिल सिलारे (Sahil Silare),सौरभ मिश्रा (Saurabh Mishra) और माइनिंग इंजीनियरिंग की छात्रा अरुशी आनंद (Arushi Anand) को कथित रूप से एडोब में तकनीकी स्टाफ-1 के सदस्य के रूप में नौकरी की पेशकश प्राप्त हुई है,  इन छात्रों का चयन कैंपस प्लेसमेंट के जरिए किया गया। इन सभी छात्रों को 55 लाख सालाना पैकेज के साथ  सी.टी.सी. का ऑफर प्राप्त हुआ।

READ MORE:  मां वैष्णो देवी का दर्शन अब और भी आसान, रेलवे ने नए साल पर दिया ये तोहफा

15 लोगों में केवल तीन लोगों का सिलेक्शन हुआ :
US की कंपनी एडोब का ऑन-कैंपस प्लेसमेंट के माध्यम से आना हुआ, जिसमें सभी छात्रों ने आवेदन किये थे . जिसमें से कह्यां कर केवल 15 लोग शॉर्टलिस्ट किया गया था. जो एक ऑनलाइन assessment test था. इस राउंड में एक-से-एक साक्षात्कार शामिल थे, जिसमें साक्षात्कारकर्ताओं को उनके विकास कौशल, अनुप्रयोग, बैकएंड और फ्रंटएंड पर परीक्षण किया गया था। दोनों राउंड के बाद लास्ट मेन इवल 3 लोगों को एडोब में नौकरी के लिए चुना गया. 

READ MORE: PM मोदी के मां की तबियत बिगड़ने पर कांग्रेस के तमाम नेताओं ने बेहतर स्वास्थ्य के लिए किया कामना, राहुल गांधी ने किया ये खास मैसेज

 


संबंधित समाचार