होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP three girl suicide case: दोस्ती के चक्कर में तीन लड़कियों ने खाया जहर!, स्कूल बंक करके की सुसाइड 

MP three girl suicide case: दोस्ती के चक्कर में तीन लड़कियों ने खाया जहर!, स्कूल बंक करके की सुसाइड 

INDORE: मध्यप्रदेश से तीन लड़कियों का एक साथ जहर खाकर सुसाइड करने का केस सामने आ रहा है, जिसमें से 2 की मौत हो गयी है और 1 गंभीर रूप से घायल है, तीनो लड़कियां स्कूल बंक करके 120 किलोमीटर दूर जाकर सुसाइड की है. 

बीते रात यानि शुक्रवार को तीन लडकियां आष्टा में जहर खरीदा और इंदौर में खुद को मारने के लिए जहर खा लिया जिसमें से  2 की मौत हो गयी है और 1 गंभीर रूप से घायल बताई जा रहे है, फिलहाल परिजन इंदौर पहुंच गए हैं. वे सदमे की स्थिति में हैं. घटना स्थल पर किसी तरह की कोई सुसाइड नोट नहीं पाया गया है. 

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर तीन दिवसीय राज्योत्सव,आदिवासी नृत्य का लगेगा तड़का

इंदौर के एडीसीपी प्रशांत चौबे का कहना: 

इंदौर के ADCP Prashant Choubey ने बताया कि तीनों को उपचार के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां 2 की मौत हो गयी है और 1 गंभीर रूप से घायल है। ये लोग सीहोर जिले की रहने वाली हैं.इसमें एक लड़की ने पारिवारिक संबंध ठीक न होने के कारण  जहर खा लिया, जबकि दूसरी ने दोस्ती की वजह से जहर खा लिया. फिलहाल मामले की जांच जारी है.अस्पताल से युवतियों के जहर खाने की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर जहर खाने की वजह की जांच शुरु कर दी है.

यह भी पढ़ें: ISI CHIEF ने इमरान पर लगाया आरोप, बोले - कराना चाहते थे सेना से गैर-कानूनी काम

जहर खाने के पीछे का कारण: 
पुलिस प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि इसमें से एक किशोरी ने पारिवारिक विवाद के कारण जहर खाया, जबकि दूसरी ने युवक से दोस्ती के चक्कर में जहर खाया. वहीं तीसरी के जहर खाने की वजह पता नहीं चल सकी है. 


संबंधित समाचार