होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

नाबालिग से छेड़छाड़ और मानसिक उत्पीड़न करने के आरोप में मदरसे के मौलाना गिरफ्तार

नाबालिग से छेड़छाड़ और मानसिक उत्पीड़न करने के आरोप में मदरसे के मौलाना गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में लखीमपुर जिले के मैलानी थाना क्षेत्र में आने वाले एक मदरसे के मौलाना को नाबालिग से छेड़छाड़ और मानसिक उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि यह मौलाना पिछले काफी समय से मदरसे में ही छात्रा का उत्पीड़न कर रहा था। छात्रा को गुमसुम देख परिजनों ने जब इसका कारण जानना चाहा तो आरोपी की करतूत सामने आ गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ि‍त छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसके साथ 15 जनवरी को मदरसे के मौलाना अजहारुद्दीन (25) ने छेड़छाड़ और अश्‍लील बातें कीं। उसने मौलाना से कहा कि वह अपने परिजनों को बता देगी, लेकिन धमकी मिली कि उस पर कोई भरोसा नहीं करेगा। छात्रा इस डर से चुप रह गई, जिससे आरोपी मौलाना का हौसला और बढ़ गया। वह रोजाना छात्रा से छेड़छाड़ कर उसका मानसिक उत्पीड़न करने लगा।

इस वजह से छात्रा डरी सहमी रहने लगी। परिजनों ने जब देखा कि बेटी मायूस रहने लगी है तो उन्होंने इसका कारण जानना चाहा। इस पर छात्रा ने पूरी बात अपने परिवार को बता दी। जांच अधिकारी चंद्रभान यादव ने मीडिया को बताया कि किशोरी की तहरीर पर मौलाना अजहारुद्दीन के खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार किया गया था। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।


संबंधित समाचार