होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Manish Sisodia sought time from CBI : दिल्ली के डिप्टी सीएम ने CBI से एक हफ्ते का माँगा समय, कहा बजट की तैयारियों में है व्यस्त

Manish Sisodia sought time from CBI : दिल्ली के डिप्टी सीएम ने CBI से एक हफ्ते का माँगा समय, कहा बजट की तैयारियों में है व्यस्त

Manish Sisodia sought time from CBI  : देश की राजधानी दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को शराब घोटाले मामले में सीबीआई ने नोटिस जारी कर जवाब माँगा है जिसके जवाब देने के लिए डिप्टी सीएम ने सीबीआई से एक हफ्ते का समय माँगा है।

READ MORE : CM शिवराज के हर दिन पौधारोपण के संकल्प को पूर्ण हुआ 2 साल, नर्मदा जयंती में लिया था संकल्प

और उन्होंने कहा है की वे दिल्ली बजट 23- 24 की तैयारियों में व्यस्त है। सिसोदिया ने शनिवार को ट्वीट कर जानकारी दी थी कि उन्हें CBI ने पूछताछ के लिए बुलाया है। सिसोदिया ने कहा था- मेरे खिलाफ CBI और ED ने पूरी ताकत लगा रखी है, घर पर रेड, बैंक लॉकर तलाशी, कहीं मेरे खिलाफ अभी तक कुछ नहीं मिला। सिसोदिया ने कहा है कि मेरी गलती यह है कि मैंने बस दिल्ली के बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा का इंतजाम किया है। भाजपा वाले बच्चों की शिक्षा को रोकना चाहते हैं। मैंने जांच में हमेशा सहयोग किया है और करूंगा।

READ MORE : शहीद वीर नारायण क्रिकेट स्टेडियम में शुरू हुआ सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग, बॉलीवुड सितारों ने खेला मैच

CBI अधिकारियों ने कहा कि दिल्ली आबकारी नीति मामले में चार्जशीट दायर करने के करीब तीन महीने बाद डिप्टी सीएम सिसोदिया को पूछताछ के लिए बुलाया है। हालांकि, चार्जशीट में उन्हें आरोपी के रूप में नामजद नहीं किया गया है।

READ MORE : BABA RAMDEV ने किया दावा: कोरोना महामारी के बाद बढ़े कैंसर मरीज

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मामले में कहा कि दिल्ली में शराब घोटाला जैसा कुछ भी नहीं हुआ। यह विपक्षी पार्टी की तरफ से बनाया गया एक राजनैतिक मुद्दा है। अभी तक CBI और ED को जांच में कुछ भी नहीं मिला है।

Latest News Video यहाँ देखें:

 

 


संबंधित समाचार