होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Jio 5G started in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के इन में शुरू हुआ Jio 5G, सीएम भूपेश बघेल ने की शुरुआत

Jio 5G started in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के इन में शुरू हुआ Jio 5G, सीएम भूपेश बघेल ने की शुरुआत

Jio 5G started in Chhattisgarh: मुख्यमंत्री Bhupesh Baghel ने अपने निवास में कार्यक्रम के जरिए जियो ट्रू 5जी सेवा की शुरुआत किए. जिसकी सेवाएँ  छत्तीसगढ़ के 3 शहरों में दिया जाएगा. छत्तीसगढ़ के 3 शहरों राजधानी रायपुर, दुर्ग और भिलाई में जियो ट्रू 5जी सेवाएं शुरू हो गई।

READ MORE:   ANAND MAHINDRA ने शेयर किया चलता-फिरता घर का विडियो, आप भी देखें...

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया शुभारम्भ: 
मुख्यमंत्री Bhupesh Baghel ने प्रदेश में ट्रू 5G प्रारंभ करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में जिओ ट्रू 5G प्रारंभ करते हुए बड़ी खुशी हो रही है।  इस सेवा के लॉन्च से ई-गवर्नेस, मैन्युफैक्चरिंग, कृषि, लॉजिस्टिक्स, उर्जा, शिक्षा, स्वयं सहायता समूहों का सशक्तिकरण, स्वास्थ्य, लोक आधारित टूरिज्म,  आईटी और एसएमई कारोबार जैसे क्षेत्रों में विकास के नए अवसर खुलेंगे। 

READ MORE:   ऑनलाइन खरीदे गए उत्पाद में खराबी निकलने पर यहाँ कर सकेंगे शिकायत, तुरंत ली जाएगी एक्शन

इंटरनेट के बिना जीवन की कल्पना नहीं : CM बघेल
CM bhupesh baghel ने आगे कहा कि हम सभी इन्टरनेट का प्रयोग करते है और अब हम इन्टरनेट के बिना जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकते. आधुनिक युग बहुत फ़ास्ट है जो तकनीक का प्रयोग कर रहे हैं. और अब इस बढ़ती हुई जिन्दगी से हमें जुड़ना पड़ेगा. मोबाईल क्षेत्र 5जी के उपयोग से मरीजों को गोल्डन पीरियड में बहुत मदद मिलेगी। इस कार्यक्रम में विधायक सत्यनारायण शर्मा, विधानसभा उपाध्यक्ष संतराम नेताम, जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के अध्यक्ष पंकज शर्मा एवं अन्य लोग उपस्थित रहे।

READ MORE:  भारतीय थल सेना का 75वां स्थापना दिवस, राष्ट्रपति प्रधानमंत्री ने जवानों को किया नमन


latest news video यहाँ देखें: 

 


संबंधित समाचार