होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CSK vs GT IPL Live Score 2024: शुबमन गिल ने टॉस जीता, गुजरात ने गेंदबाजी चुनी

CSK vs GT IPL Live Score 2024: शुबमन गिल ने टॉस जीता, गुजरात ने गेंदबाजी चुनी

CSK vs GT IPL Live Score 2024: सीएसके बनाम जीटी आईपीएल लाइव स्कोर 2024: इंडियन प्रीमियर की अंक तालिका शुरुआती सीज़न के लिए होगी क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स आज रात पिछले आईपीएल के फाइनल की पुनरावृत्ति में शामिल होंगे। जीटी और सीएसके दोनों ने एक-एक जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की। मुस्तफिजुर रहमान के चार विकेट। शिवम दुबे का आशाजनक उत्थान, एमएस धोनी पहले से कहीं अधिक सक्रिय दिख रहे हैं, और उमेश यादव और मोहित शर्मा समय का रुख पीछे कर रहे हैं। लेकिन सबसे बड़ी उपलब्धि रुतुराज गायकवाड़ और शुबमन गिल की कप्तानी की शुरुआत थी, जो बेहद जरूरी 'डब्ल्यू' के साथ अपने-अपने कार्यकाल की शुरुआत कर रहे थे।

दिलचस्प बात यह है कि गायकवाड़ दोनों भारत के टी20ई सेट-अप में गिल की शुरुआती स्थिति के भी प्रतिस्पर्धी हैं। निश्चित रूप से, जब टेस्ट और वनडे की बात आती है तो गिल स्पष्ट रूप से अपने जीटी समकक्ष से आगे हैं, उन्होंने XI, T20I में अपनी जगह काफी हद तक पक्की कर ली है, जहां स्थिति अभी भी खुली है। और टी20 विश्व कप के साथ, दोनों युवाओं को पता है कि क्या करने की जरूरत है। दो युवा होनहार प्रतिभाएं, एक बड़ा टूर्नामेंट और टी20 विश्व कप में जगह। 

जीटी को टूर्नामेंट में अभी केवल तीन सीज़न ही बचे हैं लेकिन उन्होंने सीएसके जितने ही खिताब जीते हैं, लेकिन हालांकि इन दोनों टीमों के बीच प्रतिद्वंद्विता आईपीएल के 'एल क्लासिको' जितनी तीव्र नहीं है, लेकिन इसने निश्चित रूप से एक शक्तिशाली बनने के संकेत दिखाए हैं। झगड़ा आगे बढ़ रहा है। पिछले आईपीएल में, सीएसके ने जीटी से आगे रहते हुए उन्हें लगातार दूसरे खिताब से वंचित कर दिया और अपना पांचवां खिताब सुनिश्चित किया। आप कभी नहीं जानते। गुजरात अभी भी इसका दंश महसूस कर रहा होगा, लेकिन उन्हें चेन्नई पर अपना पलड़ा भारी रखना होगा। एक सामान्य सी बात में, सीएसके ने लीग गेम में जीटी को कभी नहीं हराया है, लेकिन प्लेऑफ़ में दो बार जीत हासिल की है - एक बार क्वालीफायर 1 में और दूसरी बार फाइनल में।
 


संबंधित समाचार