होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

inauguration of building : विकास यात्रा के दौरान मंत्री इंदर सिंह परमार से कराया गया क्षतिग्रस्त भवन का लोकार्पण, जिम्मेदार इंजीनियर को सस्पेंड करने के दिए निर्देश

inauguration of building : विकास यात्रा के दौरान मंत्री इंदर सिंह परमार से कराया गया क्षतिग्रस्त भवन का लोकार्पण, जिम्मेदार इंजीनियर को सस्पेंड करने के दिए निर्देश

inauguration of building : मध्य प्रदेश  चल रहे विकास यात्रा के दौरान मंत्री इंदर सिंह परमार जब शाजापुर जिले में आगमन के पश्चात उनसे एक क्षतिग्रस्त भवन का लोकार्पण करा लिया गया जिसकी छत क्षतिग्रस्त थी और टाइल्स उखड़ी हुई थीं। ये देख मंत्रीजी भी उखड़ गए और उन्होंने तत्काल निर्माण काम के लिए जिम्मेदार इंजीनियर को सस्पेंड करने के निर्देश दे दिए।

READ MORE : वेलेंटाइन वीक के तीसरे दिन अपने साथी को चॉकलेट देकर रिश्तों में बनाए रखे मिठास

मामला शाजापुर जिले के चापड़िया गांव का है। दरअसल, स्कूल शिक्षा राज्यमंत्री इंदर सिंह परमार मंगलवार को यहां पहुंचे। उन्हें यहां एक पंचायत भवन का लोकार्पण करना था। वे अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार वहां पहुंचे और तयशुदा कार्यक्रम के अनुसार उद्धाटन भी किया गया। हालांकि फीता उन्होंने खुद ना काटते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष हेमराज सिंह सिसोदिया से कटवाया। लोकार्पण के दौरान हंसी-खुशी माहौल था। लेकिन जैसे ही मंत्री अंदर गए घटिया निर्माण देखकर नाराज हो गए और माहौल तनावपूर्ण हो गया। मंत्री परमार ने देखा कि नवनिर्मित भवन की टाइल्स उखड़ी हुई हैं। छत भी क्षतिग्रस्त है। बस फिर क्या था मंत्री ने पहले मौके पर मौजूद अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई। फिर जिला कलेक्टर दिनेश जैन को फोन लगाकर 2 इंजीनियरों को तत्काल सस्पेंड करने के निर्देश दिए। इस घटना का वीडियो बुधवार को सामने आया। मंत्री इंदर सिंह परमार ने घटिया निर्माण कार्य को लेकर कलेक्टर दिनेश जैन को फोन लगाया और अपनी नाराजगी जताई।

READ MORE : रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित होगा सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग

उन्होंने कहा कि चापड़िया गांव में पंचायत भवन बना है जिसका लोकार्पण मुझसे कराया गया। टाइल्स टूटी हुई है, टाइल्स धंसी हुई है। छत भी गिर गई। शासन ने विकास करने के लिए पैसा दिया है, और कहीं ना कहीं इसमें जिम्मेदारों की मिलीभगत से भ्रष्टाचार किया गया है। इसकी जांच होना चाहिए। जिस इंजीनियर ने निर्माण कार्य में अनियमितता दिखाई और जिसने मुझसे लोकार्पण कराया। दोनों को सस्पेंड किया जाए। इसके बाद भी मंत्री नहीं रुके। उन्होंने कलेक्टर दिनेश जैन को एक जांच कमेटी गठित करने के भी निर्देश दिए और कहा कि इस मामले में कैसे घटिया काम हुआ इसकी पूरी डिटेल मुझे चाहिए।

Latest News Videos देखें: 

 


संबंधित समाचार