होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Aryan Khan के मामले में पिता शाहरुख खान और समीर वानखेड़े की वॉट्सऐप चैट आई सामने लिखा था - 'कृपया उसे जेल में न रहने दें'

Aryan Khan के मामले में पिता शाहरुख खान और समीर वानखेड़े की वॉट्सऐप चैट आई सामने लिखा था - 'कृपया उसे जेल में न रहने दें'

Shah Rukh Khan के बेटे आर्यन खान की 2021 में हुए गिरफ्तारी मामले पर एक बार फिर चर्चा बढ़ गई है. दरअसल, आर्यन खान को गिरफ्तार करने के बाद शाहरुख़ खान से जबरन वसूली करने के आरोप लगने के बाद शुक्रवार को पूर्व NCB अधिकारी समीर वानखेड़े ने बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ अपनी चैट शेयर करने का दावा किया जिसमें शाहरुख़ खान के बेटे को जेल से निकालने की करते हुए दिख रह हैं. 

बॉम्बे हाई कोर्ट में समीर वानखेड़े ने कथित चैट के कुछ स्क्रीनशॉट पेश किए, जिसमें शाहरुख खान बेटे आर्यन खान के लिए उनसे बात किये हैं इस चैट में कथित टूर पर लिखा गया है कि "मैं आपसे विनती करता हूं कि कृपया उसे जेल में न रहने दें. ये दिन आकर निकल जाएंगे लेकिन एक इंसान के तौर वह टूट जाएगा. कुछ लोगों के कारण उसकी आत्मा नष्ट हो जाएगी. आपने वादा किया था कि आप मेरे बच्चे को सुधारेंगे, उसे ऐसी जगह नहीं रखेंगे जहां वह पूरी तरह से टूटा हुआ निकले और इसमें उनकी कोई गलती नहीं है,” 

आगे लिखा गया, "मैं आपसे विनती करता हूं कि कृपया मुझ पर और मेरे परिवार पर दया करें. आप जानते हैं कि हम लोगों का एक साधारण परिवार है और मेरा बेटा थोड़ा जिद्दी है लेकिन वह एक कठोर अपराधी की तरह जेल में रहने के लायक नहीं है.  दिल से सोचिए प्लीज मैं आपसे विनती करता हूं, ” इसके अलावा कथित स्क्रीनशॉट में, एक्टर वानखेड़े आश्वासन देते हुए कहते हैं "मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं सब करूंगा और उन्हें रोकने के लिए भीख मांगने से भी पीछे नहीं हटूंगा. लेकिन प्लीज मेरे बेटे को घर भेज दो. आप यह भी जानते हैं कि आपका दिल अब तक उसके लिए कुछ ज्यादा ही कठोर हो चुका है. कृपया एक पिता के रूप में मैं आपसे विनती करता हूं, ” वहीं इस पर कथित तौर पर अधिकारी जवाब में लिखते हैं, "शाहरुख मैं तुम्हें एक अच्छे इंसान के रूप में जानता हूं. आशा करते है कि सब बढिया हो. अपना ख्याल रखा करो."

बता दें यह मेसेज आर्यन खान की गिरफ्तारी के एक दिन बाद यानि  4 अक्टूबर की है. जो देर रात से सुबह तक की है इसके बाद आर्यन खान की जमानत याचिका आदालत में आई तब शाहरुख़ ने अधिकारी से कुछ दया दिखने के लिए कहा लेकिन समीर वानखेड़े ने ने जवाब में लिखा प्रिय शाहरुख़ काश मई तुमसे एक जोनल डायरेक्टर के रूप में नहीं एक दोस्त के रूप में बात कर पता और आपको वर्तमान स्थिति के बारे मे समझा पाता। 

बता दें, 3 अक्टूबर, 2021 को आर्यन खान को एक क्रूज पर पार्टी में एंटी-ड्रग्स छापे के बाद गिरफ्तार किया गया था जिसके एक महीने बाद उसे रिहा कर दिया गया था. जिसके बाद समीर वानखेड़े पर सीबीआई ने आर्यन खान को फंसाने से रोकने के लिए शाहरुख़ खान से ₹25 करोड़ की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है. इसके बाद अफवाह ये भी आई की इसी पैसे से समीर अपने परिवार के साथ विदेश में कई यात्राएं कीं और वह अपनी आय से अधिक संपत्ति के मालिक थे. 

इन सभी खबरों और इस वॉट्सऐप चैट का inh24x7 न्यूज़ किसी भी तरीके से सत्यापन नहीं करती है. यह खबर केवल अन्य जगहों पर चल रहे ख़बरों के अनुसार लगाया गया है.  

 

 


संबंधित समाचार