होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

हाई-प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का पर्दाफाश, 12 लड़कियां और 11 लड़के गिरफ्तार

हाई-प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का पर्दाफाश, 12 लड़कियां और 11 लड़के गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने एक हाई-प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का पर्दाफाश किया है। ग्रेटर नोएडा स्थित एक होटल में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था जिसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शनिवार को होटल पर छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने 12 लड़कियां और 11 लड़कों को गिरफ्तार किया है। साथ ही साथ जो भी पुलिस इस केस में संलिप्त है उन्हें भी लाइन हाजिर किया गया है। इस घटना को लेकर गौतमबुद्ध नगर के कमिश्नर आलोक सिंह भी हैरान हैं। क्योंकि इस सेक्स रैकेट को चलाने के लिए पुलिस की मिली भगत बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा में स्थित न्‍यू क्राउन प्‍लाजा होटल में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था जब वहां पुलिस पहुंची तो वह हैरान रह गई। इस दौरान 12 लड़कियां और 11 लड़के आपत्तिजनक जनक हालत में मिले। यह स्पष्ट हो गया कि इस होटल में सेक्‍स का धंधा चल रहा था। ग्रेटर नोएडा तृतीय एसीपी बृजनंदन राय के नेतृत्व में पुलिस ने होटल में दबिश दी और 12 महिलाओं समेत 23 लोगों को गिरफ्तार किया। यही नहीं, इस सेक्‍स रैकेट में होटल का मैनेजर भी लिप्त पाया गया है।

इस संबंध में कमिश्नर आलोक सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार कांस्टेबल, एक हेड कांस्टेबल और एक ड्राइवर को लाइन हाजिर किया गया है। बाकी संदिग्ध पुलिसकर्मियों की जांच कर कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा है कि इस छापेमार कार्रवाई की भनक दनकौर पुलिस को नहीं लगने दिया गया। क्योंकि इस मामले में स्थानीय पुलिस की भूमिका संदिग्ध नजर आ रही थी। जिसकी जांच पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने शुरू की है।


संबंधित समाचार