होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

'बेटे के लिए बहु तलाशने गया था, पार्टी ने सौंप दी दुल्हन' कवासी लखमा का नया बयान आया सामने, देखिए VIDEO

'बेटे के लिए बहु तलाशने गया था, पार्टी ने सौंप दी दुल्हन' कवासी लखमा का नया बयान आया सामने, देखिए VIDEO

जगदलपुर. लोकसभा चुनाव के लिए बस्तर सीट से उम्मीदवार कवासी लखमा जो अपने बयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं. उनका एक बार फिर नया बयान सामने आया है. दरअसल, कांग्रेस पार्टी की ओर से बुधवार को जगदलपुर के लालबाग मैदान में नामांकन सभा का आयोजन किया था. इस सभा को कवासी लखमा ने संबोधित करते हुए बेहद मजाकिया अंदाज में कहा कि "मैं तो मेरे बेटा के लिए बहु तलाशने गया था, लेकिन पार्टी ने मुझे ही दुल्हन सौंप दी". जिसके बाद सभी सभा में मौजूद लोग ठहाके लगाने लगे.

बता दें, कांग्रेस ने बस्तर लोकसभा से पीसीसी चीफ दीपक बैज का टिकट काटकर कवासी लखमा को प्रत्याशी बनाया है. लेकिन कवासी लखमा चाहते थे कि पार्टी उनके बेटे सुकमा जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश कवासी को टिकट दे. लेकिन आखिर में कवासी लखमा को ही प्रत्याशी घोषित किया. जिसके संदर्भ में बताते हुए ही लखमा ने ये बयान दिया है. 

बस्तर लोकसभा में 18 नामांकन दाखिल :

छत्तीसगढ़ में पहले चरण की चुनाव 19 अप्रैल को होनी है जिसके लिए नामांकन जमा करने की समय सीमा समाप्त हो गई है. चुनाव आयोग के अनुसार प्रदेश के बस्तर सीट पर 18 नामांकन पत्र दाखिल किए गए हैं। जिसके लिए आज नामांकन पत्रों की जांच की जा रही है. 30 मार्च तक सभी अपने नाम वापस ले सकेंगे. और फिर 19 अप्रैल को मतदान किया जाना है. 

देखिए VIDEO

 


संबंधित समाचार