होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

पूर्व महापौर वानी राव ने कांग्रेस पर लगाए सनसनीखेज आरोप, कहा- 'पार्टी में नहीं किया जाता महिलाओं का सम्मान…'

पूर्व महापौर वानी राव ने कांग्रेस पर लगाए सनसनीखेज आरोप, कहा- 'पार्टी में नहीं किया जाता महिलाओं का सम्मान…'

बिलासपुर। लोकसभा चुनाव के लिए तीन दिन ही शेष है इसके पहले बिलासपुर की पूर्व महापर्व वाणी राव ने कांग्रेस पार्टी पर कई सनसनीखेज आरोप लगाई हैं. आरोप लगाते हुए वाणी राव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में महिलाओं का सम्मान नहीं किया जाता है, बल्कि भारतीय जनता पार्टी में नारियों का सम्मान किया जाता है. ऑर्थो पार्टी नारी का सम्मान नहीं कर सकता, वह लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज भी नहीं कर सकता.

मीडिया से चर्चा करते हुए वाणी राव ने कहा कि बीजेपी से पूर्व मैं कांग्रेस में महापौर के पद में पदस्थ थी. इस दौरान कांग्रेस में कहीं ना कहीं मुझे अपमानजनक स्थिति से गुजरना पड़ा. पिछले कई साल से वहां घुटन महसूस कर रही थी जो माहौल छत्तीसगढ़ का होना था वह पूरी तरीके से बदल गया था.

कांग्रेस में किभी महिलाओं का योजनाओं के माध्यम से सम्मान नहीं हुआ.पिक एंड चूस हुआ,और इससे कुछ लोगों को फायदा हो सकता था. जिन लोगों को सहायता समूहों से तैयार रेडी-टू-ईट उपलब्ध है वे महिलाओं के बारे में क्या सोचते हैं? महिलाओं को उत्पादों की मार्केटिंग के बारे में बात हुई। सी मार्ट देखें। देखें कि कौन से टैरिफ निर्धारित किए गए थे और बिचौलिए कैसे नियंत्रण में थे। जब आप समूहों में जाते हैं और उनसे बात करते हैं, तो यह स्पष्ट हो जाता है कि महिलाएँ कहाँ हैं। डायरेक्ट कैश ट्रांसफ़र पर चर्चा की गई है, लेकिन इसे लागू क्यों नहीं किया गया है?


संबंधित समाचार