होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

सड़क किनारे सो रहे तीन मजदूरों को डंपर ने कुचला, हादसे में तीनों की दर्दनाक मौत

सड़क किनारे सो रहे तीन मजदूरों को डंपर ने कुचला, हादसे में तीनों की दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में आज एक रोड एक्सीडेंट में तीन मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मिर्जापुर में एक डंपर ने तीन मजदूरों को सोते हुए कुचल दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक इनोवा कार में सवार होकर सात मजदूर बिहार जा रहे थे।

ये मजदूर सोने के लिए मिर्जापुर में रूक गए थे। सात में से चार लोग गाड़ी में सो रहे थे जबकि तीन लोग बाहर सो रहे थे। इस दौरान एक डंपर ने नीचे सो रहे तीनों मजदूरों की कुचल दिया है। इस हादसे में तीनों मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई हैं।

मिली खबरों के अनुसार, मृतक मुंबई में काम करते थे। देश में कोरोना वायरस की वजह से लागू लॉकडाउन में काम-धंधा ठप होने के बाद यह सभी अपने घर बिहार के गोपालगंज लौट रहे रहे थे। पुलिस ने डंपर को कब्जे में लेकर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है। इस हादसे की जानकारी मिलकने के बाद जिले के आलाधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर मुआयना किया हैं।

उन्होंने मृतकों के परिजनों को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया है। मृतकों के शवों का पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद उसे और बाकी के प्रवासी मजदूरों को प्रशासन की ओर से बिहार के गोपालगंज जिला जाने के लिए गाड़ी की व्यवस्था कर दी गई है।


संबंधित समाचार