होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Dhirendra Shastri controversial statement: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री द्वारा 'साईं भगवान नहीं हो सकते' दिए गए विवादित बयान पर AIMIM ने किया पलटवार और कह दी यह बात....

Dhirendra Shastri controversial statement: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री द्वारा 'साईं भगवान नहीं हो सकते' दिए गए विवादित बयान पर AIMIM ने किया पलटवार और कह दी यह बात....

Dhirendra Shastri controversial statement: साईं बाबा को लेकर दिए विवादित बयान के बाद से बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की चर्चा एक बार फिर से पूरे देश में हो रही है उन्होंने कहा था कि साईं संत हो सकते हैं फकीर हो सकते हैं लेकिन भगवान नहीं हो सकते इस बयान पर अब जमकर विरोध किया जा रहा है आम जनता से लेकर राजनेता तक इस विवाद में कूद पड़े हैं. उनके उस जवाब पर ए आई एम आई एम के तरफ से पलटवार किया गया है और कार्रवाई की मांग की है.

AIMIM की सख्त कार्रवाई की मांग: 
Dhirendra Shastri controversial statement: महाराष्ट्र के औरंगाबाद से ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन यह सांसद इम्तियाज जलील ने भी साईं बाबा विवाद पर बयान देते हुए कहा साईं बाबा के करोड़ों भक्त हैं उनको लेकर इस तरह के शब्दों के इस्तेमाल से बचना चाहिए धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर उचित कार्रवाई होने चाहिए ऐसे कई बाबा चर्चा में बने रहते हैं इन बाबाओं का भविष्य में क्या होता है वह सभी को पता है.

 साईं पर अपना रुख साफ करे सरकार:

Dhirendra Shastri controversial statement: वही राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता जितेंद्र आव्हाड मैं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री द्वारा साईं बाबा को लेकर दिए गए विवादित बयान पर शिंदे फडणवीस सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि महाराष्ट्र में सभी को महापुरुषों के अपमान करने के लिए आमंत्रण दिया जा रहा है शिंदे फौरन विश सरकार ने यह साफ कर दिया है कि आपको महाराष्ट्र में जो बोलना है जिसके बारे में बोलना है वह बोल सकते हैं हम आपको कुछ नहीं कहेंगे हम नपुंसक हैं आपको कुछ नहीं कहेंगे जिन्होंने बागेश्वर बाबा को यहां बुलाया था वह अब साईं बाबा के विषय में अपना रुख साफ करें साईं बाबा को लेकर इस तरह की विवादित बयान देने वाला यह दूसरा व्यक्ति है इस से पहले आचार्य शंकराचार्य नाम से किसी व्यक्ति ने साईं बाबा को लेकर विवादित टिप्पणी की थी.

Read More: ‘नीतीश के लिए BJP के दरबाजे बंद’, अमित शाह ने आखिर क्यों कह दी यह बा, पढ़िए पूरी खबर....

Watch Latest News Videos: 


 


संबंधित समाचार