होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Delhi Murder Case: दिल्ली हत्याकांड मामले में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने, 16 बार चाकू मार कर किया हत्या 

Delhi Murder Case: दिल्ली हत्याकांड मामले में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने, 16 बार चाकू मार कर किया हत्या 

Delhi Murder Case: शाहबाद डेयरी में हुए हत्याकांड में एक 16 साल की नाबालिग लड़की की मौत हुई है। पहली पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि उसे 16 बार चाकू से मारा गया था और एक भारी वस्तु से उसका सिर फट गया था। पुलिस अभी विस्तृत पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इस हत्याकांड के आरोपी को साहिल नामक युवक के रूप में पहचाना गया है और उसे उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस इस मामले में सभी साक्ष्यों को एकत्रित करके आरोपी को कोर्ट में सख्त सजा दिलाने का प्रयास करेगी।

सोमवार (29 मई) को पुलिस ने सूचित किया कि एक बच्ची की हत्या की गई है। पुलिस ने मौके पर जाकर पीड़ित की पहचान की और मौके के पास मौजूद सीसीटीवी फुटेज की जांच की। आरोपी को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया गया है और वह यहां ले जाए जा रहे हैं। हम मामले में सभी साक्ष्यों को एकत्रित करके कोर्ट में पेश करेंगे ताकि हम आरोपी को सख्त सजा दिला सकें।

Read More:CHHATTISGARH के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने परिवार सहित दोनों शंकराचार्य भगवानों का किया पादुका पूजन

रविवार रात को लगभग 9 बजे इस घटना का अंजाम दिया गया। इसके बाद, पीड़िता के माता-पिता ने आरोपी के खिलाफ सख्त सजा की मांग की है। उन्होंने कहा कि हमारी बेटी का स्वभाव अच्छा था। हमें यह मांग है कि जैसे उसने हमारी बेटी को मारा है, उसे भी उसी तरह की कठोर सजा मिले, ताकि ऐसा कोई फिर से न कर सके। यह लड़की शाहबाद डेयरी की जेजे कॉलोनी में रहने वाली थी और उसके पिता मजदूरी करते हैं।

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी दीपेंद्र पाठक ने बताया कि जहां तक हमें पता चला है, आरोपी और पीड़िता एक-दूसरे को जानते थे और उनके बीच कुछ झगड़ा हुआ था। आरोपी (साहिल) में इस बात को लेकर रंजिश थी, जिसके कारण उसने इस घिनौने अपराध को किया।

राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस मामले को ध्यान में रखते हुए पुलिस से एक निष्पक्ष और समयबद्ध जांच करने की मांग की है। आयोग ने इसके लिए तीन सदस्यीय जांच दल की गठन की है, जो पीड़िता के परिवार और संबंधित अधिकारियों से मिलकर मामले की आगे की जांच करेगा। इस जांच दल की नेतृत्व करेगी महिला आयोग की सदस्य डेलिना खोंगडूप।

Read More:तिहाड़ जेल में हुआ घमासान गैंगवार, कई कैदी हुए घायल

 

 


संबंधित समाचार