होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

death in road accidents : पिता का इलाज कराने जा रहे पुत्र की सड़क हादसे में मौत, इंजीनियरिंग का छात्र था मृतक

death in road accidents : पिता का इलाज कराने जा रहे पुत्र की सड़क हादसे में मौत, इंजीनियरिंग का छात्र था मृतक

death in road accidents : छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में जलेबी बाजार कैंम्प 2 के निवासी रविन्द्र पोद्दार अपने स्वास्थ्य सही नहीं होने के कारन अपने छोटे पुत्र अनुज के साथ उपचार करवाने ले लिए मोटरसाइकिल पर अपने छोटे पुत्र के साथ जा रहा था जो को सड़क दुर्घटना के दौरान उसके पुत्र की मौत हो जाती है।

READ MORE : मुंबई एयरपोर्ट पर मीडिया ने परिणिति से किया सवाल, चुप रहकर ब्लश करते आई नजर

रविन्द्र पोद्दार वाहन चलाते हुए रायपुर AIIMS  हॉस्पिटल के लिए आ रहे थे रास्ते में डबरापार चौक के पास निर्माणाधीन ब्रिज के पास उनकी बाइक स्लीप हो जाती है जिससे बाइक सवार दोनों पिता पुत्र सड़क के अगल-बगल गिर जाते है। जिसके बाद भिलाई से रायपुर की ओर तेजी से आ रही हाईवा ने रविन्द्र के पुत्र को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। तेज रफ़्तार हाईवा का चक्का मृतक से सर से होकर गुजरी जिसके कारन अनुज ने अपनी पिता के आँखों के सामने दम तोड़ दिया। घटना के बाद हाईवा चालक अपनी गाडी छोड़कर मौके से फरार हो गया है।

READ MORE :  अपने फैशन सेन्स और बोल्ड अंदाज से फेमस उर्फी जावेद ने किया ट्वीट, ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

क्षेत्रीय पुलिस में अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उनके परिजनों के हवाले कर दिया है। रविन्द्र पोद्दार के दो पुत्र थे उनका बड़ा पुत्र शंकराचार्य इंजीनियरिंग कॉलेज में पदस्थ था जबकि छोटा और मृतक पुत्र अनुज हैदराबाद में इंजीनियरिंग के फाइनल ईयर की पदाही कर रहा था और उसकी जॉब भी लग चुकी थी और थोड़े दिनों में अनुज अपनी नौकरी पर जाने वाला था पुरे घर में खुशियों का वातावरण था लेकिन एक सड़क दुर्घटना से परिवार की ख़ुशी गम में बदल गयी है।      

Latest News Video देखें:     

         

 

     

 

 


संबंधित समाचार