होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Congress की हाई लेवल मीटिंग हुई समाप्त, मुद्दे गोपनीय रखने का है निर्देश,  टीएस सिंहदेव ने दिया यह जवाब...

Congress की हाई लेवल मीटिंग हुई समाप्त, मुद्दे गोपनीय रखने का है निर्देश,  टीएस सिंहदेव ने दिया यह जवाब...

Raipur। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले कयास लगाए जा रहे हैं कि, प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस खास राणनीति पर कार्य कर रही है। इसी बीच छत्तीसगढ़ कांग्रेस की प्रभारी कुमारी शैलजा आज छत्तीसगढ़ आईं और उन्होंने सीएम हाउस में ही हाई लेवल मीटिंग ली। अब यह बैठक खत्म हो गई है। यह मीटिंग सीएम बघेल के आवास पर हुई और पूरे 3 घंटे तक जारी रही। इस बैठक के समाप्त होने के बाद स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि, मीटिंग में महत्वपू्र्ण विषयों पर बातचीत की गई है। बैठक के वक्त संगठन या कैबिनेट में बदलाव पर बात नहीं की गई।

हालांकि, इस तरह की बैठक आने वाले वक्त में होती रहेगी। वहीं पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम चर्चा करने के बाद दूसरी गाड़ी में सवार होकर निकल गए, जाने से पहले पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने बताया कि, 21 मई को पाटन में भरोसे का सम्मेलन किया जाएगा और 26 मई से संभागीय कार्यकर्ता सम्मेलनों का दौर शुरू होगा। साथ ही कहा कि, इस बार की मीटिंग में आगामी चुनाव की रणनीति पर चर्चा की गई है।

विधासभा चुनाव को लेकर हुई चर्चा: 
बता दें, स्वास्थ्य मंत्री टीएस का कहना है कि, संगठन या कैबिनेट में बदलाव पर बातचीत नहीं की गई। वहीं दूसरी तरफ अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई है। टीएस बाबा का साफ तौर पर कहना है कि, ढाई साल को लेकर चर्चा अब खत्म हो गई है, रही बात कुमारी शैलजा कि तो उन्होंने कहा था कि, मैं छत्तीसगढ़ आऊंगी और वो आ भी गईं। 

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का जवाब: 
आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस बैठक से सबसे पहले गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू बाहर आ गए थे। लेकिन जब मीडिया ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने कहा कि बैठक के मुद्दों को गोपनीय रखने के आदेश दिए गए हैं। तो मैं इस मुद्दें पर कुछ नहीं कहना चाहूंगा।


READ MORE: BJP सोशल मीडिया के माध्यम से करेगी प्रचार- प्रसार, पीएम मोदी नेताओं से करेंगे बातचीत

 


संबंधित समाचार