होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CHHATTISGARH POLITICS : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पोस्ट के जरिये दिए देश के केंद्रीय गृहमंत्री के लगाए आरोपों के जवाब

CHHATTISGARH POLITICS : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पोस्ट के जरिये दिए देश के केंद्रीय गृहमंत्री के लगाए आरोपों के जवाब

CHHATTISGARH POLITICS : छत्तीसगढ़ के कोरबा में दो दिन पहले जनसभा में  कांग्रेस के खिलाफ चुनावी अभियान का आगाज किया गया जिसमे देश के केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के राज्य सरकार पर आरोप लगाये थे जिसका राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने करार जवाब दिया है।

READ MORE : जोशीमठ में जमीन धंसने की घटनाओं के बाद केंद्र सरकार अलर्ट मोड पर, प्रधानमंत्री कार्यालय में हुई हाईलेवल मीटिंग

देश के केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के राज्य सरकार से चार साल के कामकाज का हिसाब मांगा। अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उन सभी आरोपों-बयानों पर बिंदुवार जवाब दिया है। मुख्यमंत्री ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिये लिखा, सवालों से बचना-भागना कायरता है, हम "कांड' वाली भाजपा नहीं, "काम' वाली कांग्रेस हैं।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार को फेसबुक पर एक लंबी पोस्ट डाली। उन्होंने लिखा, सवालों से बचना-भागना कायरता है और हम "भाजपा' नहीं, "कांग्रेस' हैं। छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी ने कोरबा में नवा छत्तीसगढ़ सरकार के ऊपर कई आरोप लगाए, कई गलत तर्क प्रस्तुत किए, कई वक्तव्य दिए, कई दावे भी किए। हालांकि सभी आरोप बिना होमवर्क के सुनाई देते हैं, संभवतः भाजपा का प्रदेश नेतृत्व अपने नेता को गुमराह कर रहा होगा। राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप तो हिस्सा हैं लेकिन आरोपों से बचना कायरता है। हम "कांड' वाली भाजपा सरकार नहीं बल्कि "काम' वाली कांग्रेस सरकार हैं। इसलिए मैं हर आरोप का जवाब स्वयं दे रहा हूं।

 

  


संबंधित समाचार