होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग : कैबिनेट में मंत्रियों के जिला प्रभार में किया गया बदलाव, देखें आदेश

छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग : कैबिनेट में मंत्रियों के जिला प्रभार में किया गया बदलाव, देखें आदेश

छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ शासन ने कैबिनेट मंत्रियों के जिला प्रभार में बदलाव किया है। इस फैसले का आदेश सचिव डीडी सिंह ने जारी किया है। इसमें उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव को बेमेतरा और कबीरधाम का प्रभार सौंपा गया है जबकि गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू को महासमुंद और बिलासपुर का प्रभार सौंपा गया है।

इसके अलावा, मंत्री रविंद्र चौबे को रायपुर और रायगढ़, मंत्री मोहम्मद अकबर को दुर्ग और बालोद, कवासी लक्ष्मी बसरा, दक्षिण बस्तर दंतेवाड़ा, बीजापुर, कोंडागांव, और नारायणपुर का प्रभार दिया गया है।

साथ ही, मंत्री शिवकुमार डहरिया को सरगुजा (अंबिकापुर), बलरामपुर-रामानुजगंज, सूरजपुर, कोरबा; मंत्री अनिला भेड़िया को उत्तर बस्तर कांकेर और धमतरी; मंत्री गुरू रूद्र कुमार को मुंगेली और सुकमा; मंत्री जयसिंह अग्रवाल को जांजगीर-चांपा, गौरेला-पेंड्रा-मरावही और सक्ती; मंत्री उमेश पटेल को बलौदाबाजार-भाटापारा, सारंगढ़-बिलाईगढ़, और जशपुर का प्रभार दिया गया है।

इसके साथ ही, मंत्री मोहन मरकाम को मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर और कोरिया; मंत्री अमरजीत भगत को राजनांदगांव, गरियाबंद, खैरागढ़-छुईखदान-गंडई, मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी की जिम्मेदारी दी गई है।

 


संबंधित समाचार