होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

झारखंड में तीन तलाक का मामला, 16 साल बाद फोन पर पति ने कहा तलाक, ससुर ने लगाए आरोप

झारखंड में तीन तलाक का मामला, 16 साल बाद फोन पर पति ने कहा तलाक, ससुर ने लगाए आरोप

झारखंड (Jharkhand) के गिरिडीह (Giridih) जिले में तीन तलाक (Triple Talaq) का मामला सामने आया है। राज्य से बाहर काम कर रहे पति ने फोन पर 16 साल बाद पत्नी को तलाक दे दिया तो वहीं ससुर (Father In Law) ने भी अपनी बहू पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

गिरिडीह जिले के जमुआ थाना क्षेत्र के केंदुआ एक पति ने अपनी पत्नी को फोन पर तलाक दे दिया है। तलाक के बाद ससुराल वालों ने 3 बच्चों के साथ महिला पर बदचल के आरोप लगाते हुए घर से बाहर निकाल दिया है। ऐसे में पीड़िता अब इंसाफ के लिए पुलिस की शरण में है। थाने में जाकर न्याय की गुहार लगाई है।

जानकारी के लिए बता दें कि पति बैंगलोर में काम करता है और महिला सकीना खातून ने ससुराल वालों पर पैसे मांगने का आरोप लगाए हैं। पीड़िता ने कहा कि 2 लाख रुपये मांगे गए हैं। पैसे न देने पर प्रताड़ित किया और फोन पर ही तीन तलाक दे दिया। पीड़ित महिला के ससुर ने फोन पर बेटे के द्वारा दिए गए तीन तलाक की बात स्वीकार कर ली। जिसके बाद महिला को घर से बाहर निकाल दिया।

हालांकि, ससुर वालों ने अपने बयान में कहा कि महिला द्वारा प्रताड़ित किए जाने के आरोप निराधार हैं। हमारी बहू सकीना खातून के गांव के सलीम अंसारी के बेटे सोहेल से अवैध संबंध हैं। कई बार ग्रामीणों को रंगेहाथ पकड़ा गया और दोनों को एक साथ घर में भी पकड़ा गया है। इस संबंध में दोनों की आपसी सहमति से तीन तलाक दे दिया गया है और अब महिला अपने प्रेमी सोहेल के घर जा रही है। सकीना की शादी साल 2015 में हुई थी।


संबंधित समाचार