होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

broke out in the hotel : इंदौर के तीन स्टार श्रेणी के होटल में लगी भीषण आग, खिड़की के रास्ते लोगों को निकाला गया बाहर

broke out in the hotel : इंदौर के तीन स्टार श्रेणी के होटल में लगी भीषण आग, खिड़की के रास्ते लोगों को निकाला गया बाहर

broke out in the hotel : मध्य प्रदेश के इंदौर में पपाया ट्री नाम के तीन स्टार श्रेणी के होटल में आज सुबह भीषण आग लग गयी है जिस समय यह घटना हुई तब उस होटल में बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे जिन्हें कमरों के खिडकियों के रास्ते होटल से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

READ MORE : बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर को ठेकेदार ने दी जान से मरने की धमकी, मामला पुलिस में दर्ज

राऊ में  चार माले की थ्री स्टार होटल है जहाँ ग्राउंड फ्लोर पर रेस्टोरेंट है। और ऊपर के बाकी चारों मालों में ठहरने के इंतजाम है। घटना की पहली रात यानी मंगलवार को यहाँ लगभग 35 की संख्या में लोग रुके हुए थे। फिर बुधवार सुबह 8 बजे के करीब होटल में आग लग गई उस समय होटल स्टाफ भी घटनास्थल पर मौजूद था। आग की शुरुवाती धुआं उठने पर होटल स्टाफ ने अपने स्तर पर आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन आग ने तब तक अपना विकराल रूप ले लिया था आग लगने की सूचना मिलने पर आसपास के लोग बड़ी संख्या में होटल के बाहर पहुंच गए।

READ MORE : चेहरे पर रूमाल बांधकर चलती कार से युवक ने सड़क पर उड़ाए लाखों के नोट, वीडियो वायरल, मामला दर्ज

और वहां रुके लोगों को लोहे की सीढ़ी की मदद से खिड़की के रास्ते नीचे उतारने लगे तब पुलिस व प्रशासन के अफसर भी मौके पर मौजूद है। धुआं को देखकर यहां से आने जाने वाले लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। समय पर पहुंची तीन फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने 45 मिनट में आग पर काबू पा लिया।

Latest News Video देखें: 

 


संबंधित समाचार