होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

विद्यानंद कालोनी स्थित फैक्टरी में बिहार के प्रवासी मजदूर की मौत, फैक्टरी मालिक पर लगा आरोप

विद्यानंद कालोनी स्थित फैक्टरी में बिहार के प्रवासी मजदूर की मौत, फैक्टरी मालिक पर लगा आरोप

पानीपत। पानीपत की विद्यानंद कालोनी स्थित फैक्टरी में बिहार प्रवासी मजदूर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। वहीं मृतक के साढू की शिकायत पर पुलिस ने फैक्टरी मालिक पर मंगलवार को गैर इरादन हत्या के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार थाना चांदनी बाग पुलिस को दी शिकायत में अर्जुन कुमार ने बताया कि उदय कुमार पानीपत की विद्यानंद कालोनी स्थित एक फैक्टरी में मजदूर के रूप में कार्यरत था। वहीं अर्जुन के पास बिहार से मोबाइल फोन पर उदय की फैक्टरी के अंदर मौत हो जाने की जानकारी आई। अर्जुन जब फैक्टरी पहुंचा तो उदय का शव फैक्टरी के बाहर पड़ा हुआ था। फैक्टरी मालिक ने बताया कि उदय की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई है।

अर्जुन ने थाना चांदनी बाग पुलिस को दी शिकायत में बताया कि फैक्टरी मालिक ने उदय की हत्या की और शव को फैक्टरी से बाहर फैंकते हुए इसे बिजली करंट का मामला बना दिया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि छाजपुर फीडर से कोई कट विद्यानंद कालोनी क्षेत्र में नहीं लगा था। जबकि फैक्टरी मालिक का कहना है कि ट्रांसफार्मर से बिजली कट लगा था। अर्जुन का आरोप है कि उदय बिजली संबंधी काम नहीं जानता था, फिर वह ट्रांसफार्मर पर क्यों जाएगा।

इधर, घटना की सूचना मिलने पर थाना चांदनी बाग पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने उदय के एक हाथ से तांबे का तार व दूसरे हाथ से प्लास बरामद किया। पुलिस का भी यही मानना है कि उदय की मौत बिजली का करंट लगने से हुई है, वहीं पुलिस ने जांच पूरी कर उदय के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल भिजवा दिया।

जबकि अर्जुन की शिकायत पर उदय की मौत के मामले में फैक्टरी मालिक पर गैर इरादन हत्या के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि उदय की मौत की जांच शुरू कर दी गई है, वहीं इस मामले में फैक्टरी मालिक पर केस दर्ज है, पुलिस की जांच में आरोपित के दोषी पाए जाने पर उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित समाचार