होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Betul rape : बैतूल में दुष्कर्म के आरोपी की गिरफ्तारी ना होने पर भीड़ ने जमकर मचाया हंगामा, पुलिस ने किया बल प्रयोग

Betul rape : बैतूल में दुष्कर्म के आरोपी की गिरफ्तारी ना होने पर भीड़ ने जमकर मचाया हंगामा, पुलिस ने किया बल प्रयोग

Betul rape : मध्य प्रदेश के बैतूल में दुष्कर्म के आरोपी की गिरफ्तारी ना होने पर लोगों ने जमकर बवाल मचाया है। जिसके बाद पुलिस ने भीड़ पर बल प्रयोग किया। तनाव के हालत देखते हुए जिले का पुलिस बल मौके पर तैनात किया गया है।

READ MORE :  सिख समुदाय के लोगों ने किया मंत्रियों के आवास का घेराव, जमकर की नारेबाजी

कोतवाली थाना इलाके में बीती रात इस समय हंगामा मच गया जब एक पूर्व एल्डरमैन पर आरोप सामने आया कि उसने 13 वर्षीय बालिका को अपने घर में बुलाकर दुष्कर्म किया है। पीड़िता के परिजनों को घटना की जानकारी दिए जाने के बाद परिजन बालिका को लेकर कोतवाली पहुंचे। इस दौरान आरोपी के घर के पास भीड़ इकट्ठा होती रही। भीड़ आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग कर रही थी। आरोपी की फरार होने से मौके पर तनाव फैल गया। इस बीच भीड़ ने आरोपी कर घर के सामने खड़ी कार में आग लगा दी।

READ MORE : 4500 पदों पर मिलेगी सरकारी नौकरी, 12वीं पास युवा 4 जनवरी तक कर सकते हैं आवेदन

तनाव बढ़ता देख पुलिस ने भीड़ की तीतर बितर करने हल्का बल प्रयोग किया। बालिका ने पुलिस को बताया की आरोपी ने बीती शाम उसे अपने घर में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके पहले भी वह उसके साथ यह हरकत कर चुका है। इसके बदले वह नाबालिग को कुछ रुपए देकर किसी को न बताने की धमकी दिया करता था। घटना के बाद बढ़ते तनाव को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है । जिले के सभी पुलिस अनुविभागों के एसडीओपी और टीआई को बैतूल बुला लिया गया है। उनकी घटनास्थल वाले क्षेत्र में ड्यूटी लगा दी गई है। इस बीच पुलिस ने घटना के बाद भीड़ द्वारा जलाई गई कार भी मौके से हटा दी है। पुलिस ने घटना के बाद आरोपी के घर के सामने खड़ी कार में आगजनी करने के आरोप में चार युवकों को हिरासत में लिया है। पुलिस इस मामले में बलवा करने वाले व आगजनी के आरोपियों की तलाश कर रही है।

latest news Videos यहां देखें:

 

 

 

 

 


संबंधित समाचार