होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

BANARAS TAMIL SANGMAM : बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में हुए काशी तमिल संगमम के एक स्टूडेंट के भाषण का वीडियो हुआ वायरल

BANARAS TAMIL SANGMAM : बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में हुए काशी तमिल संगमम के एक स्टूडेंट के भाषण का वीडियो हुआ वायरल

BANARAS TAMIL SANGMAM : उत्तरप्रदेश के बनारस में इस दिनों काशी हिन्दू विश्वविद्यालय मे तमिल संगमम कार्यक्रम चल रहा है जिसमे एक स्टूडेंट का भाषण देने का विडियो वायरल हो रहा है।

READ MORE :  बिलावल भुट्‌टो के बयान के बाद अब पाकिस्तानी मंत्री ने दी भारत को परमाणु हमले की धमकी

इस स्टूडेंट का नाम नम्रता वर्मा है। नम्रता वर्मा रायपुर की ही रहने वाली हैं। इन दिनों बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में पत्रकारिता की पढ़ाई कर रही हैं। काशी तमिल संगम कार्यक्रम में नम्रता को भी भाषण देने का मौका मिला और अपने अनोखे अंदाज से नम्रता ने सभी का ध्यान खींचा। नम्रता ने अपने दमदार अंदाज में हिंदी और तमिल में बात कार्यक्रम में राखी है जिसके बाद उसके इस अंदाज से देश के गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तालियां बजाते रहे।

READ MORE : दो दिनों से लापता 8 वर्षीय बालक की मिली लाश, गला दबाकर की गई है हत्या

हिंदी में नम्रता ने मदन मोहन मालवीय को महामना कहते हुए उन्हें प्रणाम किया और तमिल बोलते हुए तमिलनाडु से आए लोगों को वनक्कम भी कहा। काशी तमिल संगम कार्यक्रम के समापन समारोह में नम्रता ने यह भी कहा कि यह देश के अलग-अलग प्रांतों अलग-अलग बोली भाषा में व्यवहार करने वालों के मिलन का शुभारंभ भी है कार्यक्रम में आए गृहमंत्री ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काशी-तमिल संगममकी कल्पना की पूर्णाहुति होने जा रही है। ये शुरुआत है। भारतीय संस्कृति के दो ऊंचे शिखर है। इसमें तमिलनाडु और काशी की संस्कृति,आती है। तमिलनाडु संस्कृति में दर्शन, भाषा, कला, ज्ञान की विश्व में मान्यता है। ऐसी काशी की सांस्कृतिक विरासत के मिलन की शुरुआत है।

latest news Videos यहां देखें:

 


संबंधित समाचार