होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

निकल गई हेकड़ी : इलाके में बदमाशी फैलाने और पुलिस पर हमले के तीन आरोपी गिरफ्तार..

निकल गई हेकड़ी : इलाके में बदमाशी फैलाने और पुलिस पर हमले के तीन आरोपी गिरफ्तार..

बिलासपुर। पुलिसकर्मियों से मारपीट व गाड़ी में तोड़फोड़ करने वाले 3 आरोपियों को रतनपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में फिल कोल वाशरी के मैनेजर विकास शर्मा और उसके साथी शामिल है। घटना रतनपुर के महामाया मंदिर के मेलापरा में हुई थी।

रतनपुर पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक, रतनपुर पुलिस को सूचना मिली थी, कि कुछ लोग महामाया मंदिर के पास धारदार हथियार लेकर घूम रहे है। इनमें से एक होटल में घुसकर मारपीट का आरोपी राकी सिंह भी है, जो फील कोल वाशरी में बाउंसर है। वह कोयला कंपनी के वाहनों से कोयला चोरी को रोकने पेट्रोलिंग का काम करता है।

 

इसी के चलते उसकी बीते दिनों एक होटल में मारपीट हुई थी, मामले को लेकर पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। सूचना के बाद मौके पर टीम पहुंची। तो हथियार बंद आरोपियों ने पुलिस के जवानों पर हमला कर वाहन को टक्कर मारकर भाग निकले। जिसके बाद थाने से बल बुलाकर भाग रहे लोगों की तलाश की गई। आरोपी भागकर सेंदरी तक पहुंच गए थे। पुलिस के जवानों ने वहां पर घेराबंदी कर मौके से राकी सिंह, संदीप शर्मा और वीरभानू सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनकी कार से तीन तलवार, पांच लोहे का राड और आठ लाठियां जब्त किया गया है। युवकों के खिलाफ जवानों पर हमला, आर्म्स एक्ट की धारा 186, 353, 332, 147, 148 व 25-27 आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

 


संबंधित समाचार