होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

बिलासपुर में मिले 140 नए कोरोना संक्रमित मरीज, एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 2027

बिलासपुर में मिले 140 नए कोरोना संक्रमित मरीज, एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 2027

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में सोमवार को 140 नए संक्रमित मरीजों की पहचान की गई है। लॉक डाउन के अंतिम दिन भी जिले के शहरीय इलाकों में 90 से अधिक नए संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। जबकि ग्रामीण क्षेत्रों के तीन ब्लॉक से 43 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए है।

इन संक्रमितों में मस्तूरी से 9, कोटा से 16 और बिल्हा से 18 मरीज शामिल है। पॉजिटिव मरीजों में 83 मेल और 57 फीमेल मरीज है। जिनमें 5 साल से 65 साल तक के बुजुर्ग मरीज है। सोमवार को एकबार फिर मेडिकल स्टाफ, सिम्स कर्मी, डॉक्टर, जिला अस्पताल, हाईकोर्ट कर्मचारी सहित जिले के निजी हॉस्पिटल से भी लोग कोरोना के चपेट में आए है। जिसमें जिला अस्पताल के 50 वर्षीय मेल, सिम्स से 28 वर्षीय फीमेल, 68 और 39 वर्षीय मेल सहित आरबी हॉस्पिटल से 90 वर्षीय मेल, 35 और 50 वर्षीय फीमेल के साथ श्रीराम केयर हॉस्पिटल के 66 वर्षीय मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। इसके अलावा हाईकोर्ट से 30 वर्षीय व्यक्ति भी कोरोना के गिरफ्त में आया है।

बता दें कि सोमवार को तारबहार, चंद्र पार्क, जूना बिलासपुर, टिकरापारा, सरकंडा, गोड़ापारा, साइस कॉलेज, राम दास नगर, नर्मदा नगर, जूना बिलासपुर, चकरभाठा, हेमू नगर, मसानगंज, गीतांजलि सिटी, लिंगियाडीह सहित मस्तूरी किरारी, बोदरी, सिरगिट्टी, कोनी, विद्यानगर,अमेरी, तेलीपारा, रतनपुर, कोटा और बिल्हा सहित अन्य जगहों से मरीज मिले हैं। इन सभी मरीजों को मिलाकर अब जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 7982 हो गई है। जिनमें से सोमवार को 157 मरीज डिस्चार्ज हुए है। जिसके बाद अब जिले में कोरोना से जंग जितने वाले मरीजों की संख्या बढ़कर 5803 हो गई है। जबकि जिले में अब भी 2027 एक्टिव मरीज है। जो अब भी जिंदगी की जंग लड़ रहे है।


संबंधित समाचार