होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

gariyaband breaking : आकाशीय बिजली गिरने से 6 साल के मासूम की मौत, पिता गंभीर रूप से झुलसे

gariyaband breaking : आकाशीय बिजली गिरने से 6 साल के मासूम की मौत, पिता गंभीर रूप से झुलसे

गरियाबंद। gariyaband breaking news : जिले के लदरा ग्राम में एक बार फिर आकाशीय बिजली ने कहर ढाया है। जानकारी अनुसार आकाशीय बिजली गिरने से 6 साल की एक मासूम बच्ची की मौत हो गयी वहीं पिता गंभीर रूप से झुलस गया। इस घटना से गाँव में मातम के साथ दहशत भी है क्यूंकि आकाशीय बिजली से मौत की यह तीन दिनों में दूसरी घटना है।  

gariyaband breaking news : घटना देवभोग थाना क्षेत्र का है जहां दोपहर भोजन करने के बाद घर के बाहर बैठे पिता - पुत्री के ऊपर आकाशीय बिजली गिरने से आरती सोम 6 वर्ष की मृत्यु हो गयी और पिता गंभीर रूप से झुलस गए। आनन फानन में परिजनों द्वारा दोनों को अस्पताल में ले जाया गया। अस्पताल में चिकित्स्कों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया साथ ही बच्ची के पिता छबिराम सोम का इलाज जारी है।  डॉ प्रकाश साहू ने बताया कि आकाशीय बिजली गिरने की वजह से छबिराम के कमर के नीचे का हिस्सा काम करना बंद कर दिया था जो प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर है।  बच्ची के शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है।  

जानकारी अनुसार तीन दिन पहले ही गांव में ईंट भट्ठे में काम कर रहे जोगेंद्र नागेश के ऊपर भी आकाशीय बिजली गिरने से मौके पर ही मौत हो गयी थी।  लगातार आकाशीय बिजली गिरने और ग्रामीणों के मौत से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। 


संबंधित समाचार