होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

India Post Recruitment 2024 भारतीय डाक विभाग में 27 पदों पर निकली भर्तियां, 10वीं पास भी कर सकते है आवेदन, सैलरी हैं 50 हजार के पार

India Post Recruitment 2024 भारतीय डाक विभाग में 27 पदों पर निकली भर्तियां, 10वीं पास भी कर सकते है आवेदन, सैलरी हैं 50 हजार के पार

India Post Vacancy 2024: भारतीय डाक विभाग ने हाल ही में विभिन पदों पर नौकरियां निकाली है। जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया 20 अप्रैल से शुरू हो गई है । कैंडिडेट्स जो इन पदों पर आवेदन करना चाहते है वे जल्द ही ऑफिशियल वेबसाइट www.indiapost.gov.in पर जाकर आवेदन करें। बता दें कि ये भर्ती स्टाफ कार ड्राइवर के  27 पदों पर निकाली गई है। जिसके लिए आवेदन की आखिरी तारीख 14 मई 2024 है। 

बता दें कि ये भर्ती कर्नाटक सर्कल में स्टाफ कार ड्राइवर (साधारण ग्रेड), सामान्य केंद्रीय सेवा ग्रेड-सी, नॉन गजेटेड, नॉन मिनिस्ट्रियल पदों पर की जानी है। जिसके लिए आवेदन की प्रक्रिया 20 अप्रैल से शुरू हो गई है। ऐसे में जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते है वे ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते है। 

कुल पदों का वितरण 

एनके रीजन : 04 पद
बीजी (मुख्यालय) रीजन : 15 पद
बीजी (मुख्यालय) रीजन : 08 पद

योग्यता-10वीं पास।लाइट एंड हैवी ड्राइविंग लाइसेंस।3 साल का वर्क एक्सपीरियंस।

आयु सीमा – उम्मीदवारों की उम्र 18 से 27 वर्ष होनी चाहिए।रिजर्व कैटेगरी के उम्मीदवारों को सरकारी नियमों के अनुसार आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

चयन प्रक्रिया-ड्राइविंग टेस्ट,इंटरव्यू

वेतनमान-चयनित उम्मीदवारों को रु. 19900-63200/- (सातवें सीपीसी के तहत वेतन स्तर-2 में) + स्वीकार्य भत्ते के वेतनमान पर रखा जाएगा।

निशुल्क आवेदन ; इस भर्ती में किसी भी वर्ग के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है कोई भी अभ्यर्थी जो इसके लिए आवेदन करना चाहता है बिल्कुल निशुल्क आवेदन कर सकता है।
 


संबंधित समाचार