होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Viral Video : पापा की परियों के बीच महासंग्राम, एक दूसरे पर बरसाए जमकर लात घुसे 

Viral Video : पापा की परियों के बीच महासंग्राम, एक दूसरे पर बरसाए जमकर लात घुसे 

नोएडा। आज के डिजिटल युग में हर कोई सोशल मीडिया का दीवाना है। इसपे रोजाना कई हैरतअंगेज वीडियोस वायरल होते रहते है। एक ऐसा ही अजब गजब वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। जिसमे चार पापा की परियां एक-दूसरे के ऊपर लात-घुसे बरसाते नजर आ रही है। 

पापा की परियों के बीच महासंग्राम 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे चार लड़किया आपस में भयंकर लड़ाई करती दिख रही है। दरअसल यह मामला उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा से आया है, जिसमें चार लड़कियां आपस में बुरी तरह से मारपीट कर रही हैं।  अब इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शनिवार को, कई सोशल मीडिया अकाउंट्स ने वीडियो पोस्ट करना शुरू कर दिय। वीडियो में  जिसमें चार लड़कियों को पब्लिक प्लेस पर एक-दूसरे के साथ भयंकर लड़ाई करते हुए दिखाया गया है। दो-दो के ग्रुप में बनी चार लड़कियां एक-दूसरे के बाल खींचती हैं, मारपीट करती हैं और यहां तक कि जमीन पर भी पटक देती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ABP News (@abpnewstv)

 

वीडियो पर लोगों के रिएक्शन 

एक्स यूजर ने लिखा, “पुलिस की मौजूदगी के बावजूद, किसी ने भी बीच सड़क पर इन लड़कियों के बीच लड़ाई को रोकने का प्रयास नहीं किया।  अधिकारी अब क्या कर रहे हैं?” हिंदुस्तान टाइम्स ने बताया कि वीडियो में नजर आ रहीं लड़कियां कक्षा 9 और कक्षा 10 की हैं।  वे इंस्टाग्राम रील्स पर कुछ कमेंट्स को लेकर झगड़ रही थीं। 


संबंधित समाचार