होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MPBDC Recruitment 2024: MPBDC ने असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर निकाली भर्तियां, 30 अप्रैल आवेदन की आखिरी तारीख, 1 लाख तक मिलेगी सैलरी

MPBDC Recruitment 2024: MPBDC ने असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर निकाली भर्तियां, 30 अप्रैल आवेदन की आखिरी तारीख, 1 लाख तक मिलेगी सैलरी

MPBDC Recruitment 2024:  नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा मौका, मध्य प्रदेश बिल्डिंग डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड में असिस्टेंट मैनेजर (टेक्निकल/ इलेक्ट्रिकल) के 55 पदों पर बंपर भर्ती निकाली गई है। इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 30 मार्च से शुरू की जा चुकी है, तो वही आवेदन की आखिरी तरीख 30 अप्रैल निर्धारित की गई है। ऐसे में जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते है वे आधिकारिक साइट mpbdc.mp.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते है। 

महत्त्वपूर्ण तारीखें

MPBDC में असिस्टेंट मैनेजर के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तारीख 30 अप्रैल निर्धारित की गई है। वहीं चयनित उम्मीदवारों की लिस्ट 5 जून को जारी की जाएगी। इसके अलावा चयनित उम्मीदवारों का डाक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन 25 जून को आयोजित होगा।

कुल पद- 55

पदों का विवरण
असिस्टेंट मैनेजर (टेक्निकल)- 40 पद
असिस्टेंट मैनेजर (इलेक्ट्रिकल)- 15 पद

शैक्षणिक योग्यता

अप्लाई करने के लिए जरूरी है कि कैंडिडेट ने किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से बीई या बीटेक की डिग्री ली हो. साथ ही उसका गेट परीक्षा पास होना भी जरूरी है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आवेदन करने से पहले एक बार आधिकारिक नोटिफिकेशन को जरूर चेक कर लें।

अधिकतम आयु

18 साल से लेकर 35 साल के उम्मीदवार कर सकते है आवेदन 

चयन प्रक्रिया

MPBDC में असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर चयनित होने के लिए उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा नहीं देनी पड़ेगी। उम्मीदवारों का चयन GATE के स्कोरकॉर्ड के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन शुल्क

MPBDC में आवेदन करने वाले सभी श्रेणी के उम्मीदवारों को 250 रुपए आवेदन शुल्क का भुगतान करना पड़ेगा। अधिक जानकारी के लिए एक बार नोटिफिकेश को जरूर पढ़ लें।

इतनी मिलेगी सैलरी 

इस भर्ती में चयनित उम्मीदवारों को 42,700 रूपये से 1,35,000 रूपये तक प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।


संबंधित समाचार