होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Uttar Pradesh: बिना कपड़े पहने आधे रात सड़कों पर घूमती रही महिला, बजाई लोगों के घरों की घंटियां, आखिर क्यों जानिये पूरा मामला?

Uttar Pradesh: बिना कपड़े पहने आधे रात सड़कों पर घूमती रही महिला, बजाई लोगों के घरों की घंटियां, आखिर क्यों जानिये पूरा मामला?

Uttarpradesh: एक महिला आधे रात को बिना कपडे के नग्न अवस्था में सड़कों पर घुमती रही और लोगों के घर की घंटियां भी बजाई. लोगों इस बात की शिकायत पुलिस से की जिसके बाद पुलिस की सुरक्षा पर ही सवाल उठ गए. महिला की पहचान कर ली गई, लेकिन इस बात का बवाल सोशल मीडिया पर काफी किया जा रहा. 

पूरा मामला:
यह मामला उत्तरप्रदेश के रामपुर की है जहां महिला रात को बिना कपड़े पहने घूम रही थी मामला 29 जनवरी को सामने आया वो भी तब जब एक व्यक्ति ने इस बात की शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने महिला की पहचान पता कर उन्हें उनके परिवार वालों को सौप दिया. पूछताछ में पता चला कि लड़की मानसिक रूप से बीमार है.  

READ MORE:  कोई मरा-मरा कहता है तो कोई राम- राम, क्या फर्क पड़ता है?- रामचरितमानस विवाद पर बोले CM भूपेश बघेल

मानसिक रूप से बीमार महिला चल रहा इलाज:
महिला के परिवार वालों का कहना है कि पिछले पांच सालों से उसका इलाज बरेली में चल रहा है. पुलिस ने परिजनों से महिला का ध्यान रखने और रात के समय घर पर रखने का सलाह दिया, सीसीटीवी फुटेज में महिला कथित रूप से नग्न अवस्था में रामपुर के मिलक गांव की सड़कों पर घूमते नजर आ रही हैं. जिसके बाद रामपुर पुलिस ने ट्विट कर जनता से अपील भी की है जो भी इस महिला को देखे सबसे पहले उन्हें कपड़ा पहनाये. और पुलिस को सुचना भी दें. 

पुलिस के सुरक्षा पर उठने लगे सवाल:
कई लोगों ने इस मामले के बाद पुलिस सुरक्षा पर भी सवाल खड़े किए हैं. आधी रात को बिना कपड़ों के सड़कों पर महिला घंटी रही इस समय पुलिस कहा थी..? पुलिस पेट्रोलिंग पर भी गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं. 


READ MORE: बिना हिजाब पहने मंगेतर संग सड़क पर डांस की लड़की, कपल को 10 साल की हुई कैद


Latest News Videos देखें: 

 


संबंधित समाचार